Sunday, May 5 2024 | Time 16:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मंजू शर्मा के समर्थन में भाजपा की समीक्षा सभा

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान में जयपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)
प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन में गुरुवार को यहां पार्टी की समीक्षा सभा का आयोजन किया गया।
सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के पास श्रीमती मंजू शर्मा के प्रधान चुनाव कार्यालय में चुनावी रण की समीक्षा सभा का आयोजन किया गया। सभा में सिविल लाइन विधान सभा क्षेत्र के चारों मंडल के प्रमुख भी मौजूद थे। सभा का नेतृत्व सिविल लाइन विधायक गोपाल शर्मा एवं श्रीमती मंजू शर्मा द्वारा किया गया। सभा में जयपुर शहर लोकसभा चुनाव संयोजक डॉ. एस.एस. अग्रवाल, सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी एवं पूर्व महापौर निर्मला नाहटा, जयपुर शहर के पदाधिकारी, सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के पार्षद, पार्षद प्रत्याशी एवं सिविल लाइन विधानसभा के चारों मंडल अध्यक्ष एवं अन्य सम्मानित लोग, कार्यकर्ता मौजूद रहे। काफी संख्या में मातृशक्ति भी मौजूद थी।
कार्यक्रम में लोकसभा चुनाव में जीत की रणनीति पर मंथन हुआ। सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए 400 पार का उद्घोष किया गया।
इस अवसर पर श्री गोपाल शर्मा ने कहा कि सिविल लाइंस भाजपा की सेना लोकसभा चुनाव में कमर कस चुकी है। उन्होंने भाजपा नेता भंवरलाल शर्मा को याद करते हुए कहा कि जयपुर की हर गली में भाजपा को पहुंचाने का काम किसी व्यक्ति ने किया है तो वह भंवरलाल शर्मा थे। आज उनकी बेटी मंजू शर्मा चुनाव मैदान में हैं। उ
उन्होंने कहा कि हम अपनी बहन को सर्वाधिक वोट से जीत दिलाकर होली एवं नव संवत्सर पर तोहफा देंगे। उनके लिए शहर महिलाएं कंधा से कंधा मिलाकर चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में ले रही है। इससे जीत सुनिश्चित लग रही है और उन्हें सात लाख मतों से विजयी बनाना है। सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से हमें एक लाख मतों की लीड दिलाने का संकल्प लिया है।
जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिला पहुंच पाई संसद

राजस्थान में पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिला पहुंच पाई संसद

05 May 2024 | 2:49 PM

जयपुर 05 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनावों में अब तक आधी आबादी का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है और पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिलाएं ही संसद पहुंच पाई हैं जो आजादी के बाद करीब 72 सालों में उनकी संसद में राज्य से केवल 7.52 प्रतिशत भागीदारी रही है।

see more..
सांस्कृतिक संध्या नृत्याकृति की शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने बांधा समा

सांस्कृतिक संध्या नृत्याकृति की शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने बांधा समा

05 May 2024 | 1:02 PM

उदयपुर, 05 मई (वार्ता) दक्षिण राजस्थान में कला -साहित्य और संस्कृति संरक्षण-संवर्धन को समर्पित कश्ती फाऊंडेशन के तत्वावधान में यहां आयोजित सांस्कृतिक संध्या ‘नृत्याकृति’ में शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने समा बांध दिया।

see more..
राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपना वोट

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने किया अपना वोट

05 May 2024 | 10:37 AM

जयपुर, 05 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 में इस बार चुनाव आयोग की बुजुर्ग मतदाताओं को घर से ही मतदान कराने की पहल सकारात्मक रही और 85 वर्ष से अधिक आयु के 57.8 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया हैं जिनमें करीब 57 हजार बुजुर्गों ने घर से ही अपना वोट डाला।

see more..
image