Saturday, May 4 2024 | Time 13:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लक्ष्मण रविवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा के सामाजिक सम्मेलन सहित विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे भाग

जयपुर, 30 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद डा के लक्ष्मण रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित ओबीसी सामाजिक सम्मेलन, ओबीसी मोर्चा सोशल मीडिया कार्यशाला और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे।
मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष चंपालाल गेदर ने शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता यह जानकारी देते हुए बताया कि पूर्वाह्न 11 बजे से महावीर स्कूल में आयोजित इन कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओबीसी वर्ग के लिए चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए ओबीसी सामाजिक सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है।
श्री गेदर ने कहा कि गत पांच मार्च से देशभर में ओबीसी सामाजिक सम्मेलन आयोजित किये जा रहे हैं और 31 मार्च को इनका समापन है। उन्होंने बताया कि राजस्थान में 400 से अधिक ओबीसी सामाजिक सम्मेलन आयोजित किये गये हैं। रविवार को जयपुर में आयेाजित होेने वाले ओबीसी सामाजिक सम्मेलन कार्यक्रम में डाॅ. लक्ष्मण के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा, कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत, जोराराम कुमावत, सुरेश रावत, देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना, माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष प्रहलाद टांक, श्री विश्वकर्मा कौशल विकास बोर्ड अध्यक्ष रामगोपाल सुथार सहित ओबीसी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, सोशल मीडिया,आईटी और मीडिया के जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे।
जोरा
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image