Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केन्द्र की किसान कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएगा किसान मोर्चा

जयपुर 30 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) किसान मोर्चा की ‘प्रदेश कार्यसमिति की बैठक’ शनिवार को यहां सम्पन्न हुई।
भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, लोकसभा प्रभारी, जिलाध्यक्ष एवं जिला महामंत्री, जिला मीडिया प्रभारी एवं सोशल मीडिया प्रभारी मौजूद थे। बैठक में मुख्य वक्ता मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एवं मोर्चा प्रदेश प्रभारी रामनरेश तिवारी ने मोर्चा के पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव-2024 के तहत भाजपा किसान मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता को सक्रियता के साथ अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में कार्य करना है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुये मोर्चो के प्रदेश व जिला पदाधिकारियों को केन्द्र सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं की हर घर तक पहुंचाने का आह्वान किया। इसके लिए पांच अप्रैल तक प्रदेश के सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों में ‘लाभार्थी किसान कार्यकर्ता सम्मेलन’ एवं ग्राम व मण्डल स्तर पर बूथ सम्मेलन करने का निर्देश दिया।
मोर्चा के प्रदेश महामंत्री डॉ. बलराम दून ने राष्ट्रीय व प्रदेश संगठन के ओर से किसान मोर्चो द्वारा आयोजित किये जाने वाले आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया। इसके लिए मोर्चो की ओर से नियुक्त लोकसभा प्रभारी व सम्बन्धित जिलों के जिलाध्यक्षों को कार्ययोजना बनाकर उसकी क्रियान्विती के लिए कहा।
‌। मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ओ.पी. यादव ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का परिचय कराते हुये उन्हें बधाई दी और कहा कि भाजपा संगठन व मोर्चा के जिस भी व्यक्ति को दायित्व सौंपा जाता है उसे पूरी मेहनत व लगन से कार्य करने की जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि अब हर पदाधिकारी को नरेन्द्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी सिद्धत के साथ मतदाताओं के बीच में केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से अवगत करवाना होगा।
जोरा
वार्ता
image