Thursday, May 2 2024 | Time 10:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक का अपहरण कर मांगी फिरौती

अलवर, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में खैरथल तिजारा जिले के किशनगढ़ बास में इलाज करने के बहाने युवक का अपहरण कर 10 लाख रुपये फिरौती मांगने का मामला सामने आया है।
थाना किशनगढ़ बास क्षेत्र के गांव बिदरका निवासी सन्ना पत्नी आसू जाति मेव ने थाना किशनगढ़ बास में मामला दर्ज कराया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवादी ने मामले में बताया कि 29 मार्च को शाम को उसके पति आसू के पास गांव बिदरका
में ग्राम दोंगड़ा थाना किशनगढ़ बास निवासी पप्पू षडयंत्रपूर्वक उसके पास आया और कहा कि उसका इलाज अलवर में अच्छे डॉक्टर के पास कर दूंगा तथा वह आसू को बहला फुसलाकर इलाज के बहाने अलवर ले गया। अलवर जाते समय खानपुर मेवात के पास बाइक पर तीन चार युवक और मिल गये।
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसके मोबाइल फोन से ही उसकी बात करायी, जिस पर उसने आरोपियों की पहचान करते हुये हारुनी फरीदा और 5-7 लोगों का होना बताया। आरोपियों ने फोन पर उसे 10 लाख रुपये लेकर आने को कहा और रुपये नहीं देने पर उसके पति को मुकदमों में फसाने की धमकी दी। तत्पश्चात उसी रात को वह कमरु, इलियास और महमूद के साथ वहां गयी, लेकिन उसका पति वहां पर नहीं मिला।
पीड़िता ने बताया कि वह एक लाख रुपये का इंतजाम कर अपने पति को छुड़ाने गयी थी। उसके बाद उसने आरोपियों को सेंथली गांव के पोखर के पास सुनसान जगह रुपये दे दिये।
उसके बाद आरोपी उसके पति को घायल अवस्था में किशनगढ़ बास कस्बे के हाईवे बाईपास स्थित स्टार हेल्थ केयर अस्पताल के पास पटक कर भाग गए। उसके पति आसू के शरीर पर लाठी, चाकू और सरिया की गंभीर चोटे हैं। पुलिस
ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सं. रामसिंह.श्रवण
वार्ता
image