Saturday, May 4 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान दिलावर पुलिस

दिलावर ने रामबरात पर हमले के मामले में पुलिस की ढिलाई पर नाराजगी जतायी
कोटा 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कोटा जिले के कैथून नगर में रामबरात पर हुए हमले में आरोपियों की गिरफ्तारी के मामले में स्थानीय पुलिस के ढिलाई बरतने पर नाराजगी जताई।
श्री दिलावर ने रविवार को कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक करण शर्मा से दूरभाष बात कर कहा की घटना को तीन दिन हो गए, लेकिन पुलिस ने अभी तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि स्थानीय लोग ने आरोपियों की वीडियो रिकॉर्डिंग तक पुलिस को उपलब्ध करा दी है, जिसमें आरोपी स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहे है। इसके उलट पुलिस उप अधीक्षक आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाय फरियादियों को ही धमका रहे हैं।
उन्हाेंने कहा की इसके पीछे पुलिस की क्या मंशा है और दोषियों को गिरफ्तार करने में देर क्यों की जा रही है, समझ से परे है। श्री दिलावर ने पुलिस अधीक्षक को तीन दिन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा।
गौरतलब है कि कोटा में शुक्रवार को बड़ा बवाल हो गया। यहाँ स्थानीय मेले में चल रही रामलीला से जुड़ी राम बारात निकाली जा रही थी, तभी मस्जिद के पास पीछे से आई भीड़ ने हमला बोल दिया। इस भीड़ ने डीजे और सारा सामान तो तोड़ा ही, यहां तक की महिलाओं पर भी हमला किया।
सं रामसिंह, उप्रेती
वार्ता
image