Sunday, May 5 2024 | Time 18:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रोजगार की समस्या के निराकरण की दिशा में प्रयास करेंगे: डॉ जोशी

भीलवाडा, 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भीलवाडा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ सी पी जोशी ने कहा है कि वर्तमान समय में देश में रोजगार की बड़ी समस्या बनी हुई है, उसके निराकरण एवं युवाओं को रोजगार मिले, इस दिशा में प्रयास करेंगे।
लोकसभा प्रत्याशी बनाये जाने के बाद डाॅ जोशी आज पहली बार भीलवाड़ा पहुंचे। उनका गुलाबपुरा और रायला में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। उन्होंने कहा कि जब तक रोजगार की समस्या का समाधान नहीं कर सकते, तब तक किसी के परिवार में खुशियां नहीं ला सकते। उन्होंने कहा कि आप और हम सब मिलकर कांग्रेस को जितायें। उन्होंने कहा .. मेरी प्राथमिकता रहेगी की सबसे पहला काम युवाओं को रोजगार मिले।..
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में काफी चुनौतियां हैं, इसमें आप सबकों मदद करनी है। यह चुनाव कांग्रेस पार्टी का है, बाकी किसी व्यक्ति विशेष का चुनाव नहीं है। आपका सहयोग पहले भी रहा और अब भी करे। पहले सांसद के रूप में .. मैंने पूरी जिम्मेदार निर्वहन करने का प्रयास किया और अब भी करूंगा।..
इस मौके पर पूर्व मंत्री रामलाल जाट, धीरज गुर्जर आदि मौजूद थे।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
राजस्थान में पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिला पहुंच पाई संसद

राजस्थान में पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिला पहुंच पाई संसद

05 May 2024 | 2:49 PM

जयपुर 05 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनावों में अब तक आधी आबादी का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है और पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिलाएं ही संसद पहुंच पाई हैं जो आजादी के बाद करीब 72 सालों में उनकी संसद में राज्य से केवल 7.52 प्रतिशत भागीदारी रही है।

see more..
सांस्कृतिक संध्या नृत्याकृति की शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने बांधा समा

सांस्कृतिक संध्या नृत्याकृति की शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने बांधा समा

05 May 2024 | 1:02 PM

उदयपुर, 05 मई (वार्ता) दक्षिण राजस्थान में कला -साहित्य और संस्कृति संरक्षण-संवर्धन को समर्पित कश्ती फाऊंडेशन के तत्वावधान में यहां आयोजित सांस्कृतिक संध्या ‘नृत्याकृति’ में शास्त्रीय प्रस्तुतियों ने समा बांध दिया।

see more..
image