Tuesday, Apr 30 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बिरला की नामांकन रैली में भजनलाल सहित कई मंत्री होंगे शामिल

कोटा, 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी व लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल की नामांकन रैली में भारी भीड़ के उमड़ने के बाद अब श्री बिरला समर्थक नेता-कार्यकर्ता बुधवार की प्रस्तावित नामांकन रैली में भारी भीड़ जुटाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दूरदराज के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को लाने के लिए बसों और अन्य परिवहन के संसाधन जमा करने की भरसक प्रयास जारी है।
श्री बिरला की छवि बड़े नेता की होने के कारण कोटा-बूंदी जिलों के अलावा अन्य इलाकों से भी लोग आए-लाए जा सकते हैं जिसकी तैयारियां अंतिम दौर में है। भाजपा प्रत्याशी की यह रैली निर्वाचन विभाग प्रशासन के निर्धारित मार्ग महाराव भीमसिंह स्टेडियम से रवाना होकर कलक्ट्री पहुंचेगी जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री डॉ. प्रेम चंद बैरवा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्र प्रकाश जोशी, वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा सहित कई अन्य मंत्रियों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

संगीता मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय आयोजन में हुई सम्मानित

30 Apr 2024 | 10:46 AM

जयपुर 30 अप्रैल (वार्ता) मारवाड़ी युवा मंच जयपुर मूमल की पूर्व अध्यक्ष संगीता गुप्ता को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय स्तर के आयोजन “मारूडी ऊर्जा-2” में तीसरा स्थान पाने पर सम्मानित किया गया हैं।

see more..
image