Friday, May 3 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री सहित 314 लोग भाजपा में शामिल

जयपुर, 03 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में विभिन्न राजनैतिक दलों से आए पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, प्रधान, जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्यों सहित 314 नेताओं ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, जॉइनिंग कमेटी के संयोजक अरूण चतुर्वेदी और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, प्रदेश महामंत्री जितेन्द्र गोठवाल और श्रवण सिंह बगड़ी ने गंगानगर के पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर पन्नू, पूर्व विधायक जे पी चंदेलिया, नंदकिशोर महरिया, शिमला देवी बावरी, फतेहपुर विधानसभा प्रत्याशी पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मधुसूदन भिंडा, गंगानगर से प्रत्याशी रहे पृथ्वीपाल सिंह, झुंझुनूं से पूर्व प्रत्याशी रहे राजेन्द्र भामू , पिलानी से पूर्व प्रत्याशी कैलाश मेघवाल, ब्राह्मण महासभा के प्रदेश सचिव विजय कौशिक, पूर्व जिलाध्यक्ष झुंझुनूं सुभाष शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष गुलाब कंवर, कांग्रेस के महामंत्री रहे नरेन्द्र इंदौरिया, जेजेपी यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष प्रतीक महरिया, युवा ब्राहमण महासभा के प्रदेश महामंत्री निखिल इंदौरिया और ब्यावर से प्रत्याशी रहे इंद्र सिंह बाघावास सहित सैंकड़ो नेताओं को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।
सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाने के लिए प्रदेश का हर वर्ग साथ है। युवा, महिला, गरीब और किसान सभी वर्गों का पीएम मोदी की नीतियों पर विश्वास है। राजस्थान में भाजपा की डबल इंजन सरकार भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में बेहतर काम कर रही है, तो वहीं भाजपा का संगठन प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में सभी को साथ लेकर चल रहा है। प्रदेश की जनता ने ठान लिया है कि राजस्थान में तीसरी बार सभी 25 सीटों पर भाजपा को विजयी बनाकर हैट्रिक बनाएंगे।
जोरा
वार्ता
More News
अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

अट्ठाइस सप्ताह में जन्मे जुड़वा बच्चों का किया सफलतापूर्वक इलाज

03 May 2024 | 8:32 PM

उदयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में पारस हेल्थ में 28 सप्ताह में (प्रीटर्म) जन्मे जुड़वा बच्चों को सफलतापूर्वक इलाज से नया जीवन मिला है।

see more..
मिश्र से राजकुमार राव ने की मुलाकात

मिश्र से राजकुमार राव ने की मुलाकात

03 May 2024 | 8:18 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से शुक्रवार को यहां फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव ने मुलाकात की।

see more..
मेहरड़ा ने एसीबी के महानिदेशक का पदभार संभाला

मेहरड़ा ने एसीबी के महानिदेशक का पदभार संभाला

03 May 2024 | 8:13 PM

जयपुर 03 मई (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के महानिदेशक डा रवि मेहरड़ा ने शुक्रवार को अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया।

see more..
image