Thursday, May 2 2024 | Time 09:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देश संविधान से चलता है न कि ईडी-सीबीआई से इस चुनाव में कराना है यह ऐहसास-रोत

बांसवाड़ा 03 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव में बांसवाड़ा से भारत आदिवासी पार्टी (बीएपी) के प्रत्याशी एवं विधायक राजकुमार रोत ने लोगों का आह्वान करते हुए कहा है कि देश संविधान से चलता है, न कि ईडी-सीबीआई से, इस चुनाव में यह ऐहसास कराना है।
श्री रोत ने बुधवार को बांसवाड़ा संसदीय क्षेत्र के लिये नामांकन भरने के लिए ऊँट पर सवार होकर बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंचे और इसके बाद अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उधर बाग़ीदोरा विधानसभा उपचुनाव में बीएपी से जयकृष्ण पटेंल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
श्री रोत ने नामांकन रैली को संबोधित किया और भाजपा-कांग्रेस एवं अन्य नेताओं से कहा कि लोकतंत्र बचाना ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि ईडी के डर से दल बदलने वाले नेताओ को सबक़ सीखना ज़रूरी है और इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐहसास करा देना है कि यह देश संविधान से चलता है न कि ईडी-सीबीआई से चलता है।
उन्होंने कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आये पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीया पर तंग कसते हुये कहा कि जो दो महीने पहले भाजपा और श्री मोदी को जुमलेबाज कहाँ करते थे, वो ही आज कह रहे हे की मोदी से प्रभावित होकर भाजपा में जाने की बात कह रहे है। यहाँ के लोगों की भावना के साथ यह खिलवाड़ किया गया है और इसका बदला इस बार जनता लोकसभा चुनाव में लेगी।
रैली में बीएपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल रोत, विधायक उमेश डामोर एवं थावरचंद, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष हरीलाल गोदा , राष्ट्रीय सदस्य कान्तिभाई रोत सहित पार्टी कई नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। श्री राजकुमार रोत की रैली में जनसैलाब उमड़ पड़ा जिससे भारी भीड़ जमा हो गई।
जोरा
वार्ता
image