Thursday, May 2 2024 | Time 07:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्य में जब तक कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तब तक साफा नहीं बांधेंगे:चौधरी

अजमेर 03 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के किशनगढ़ विधायक डा.विकास चौधरी ने संकल्प लिया है कि राज्य में जब तक कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी तब तक वे अपने हाथ से साफा नहीं बांधेंगे।
डा. चौधरी बुधवार को कांग्रेस से लोकसभा उम्मीदवार रामचंद्र चौधरी के किशनगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ चुनाव कार्यालय उद्घाटन में शिरकत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी श्री चौधरी दुग्ध क्रांति के जनक है। उन्होंने जीवनपर्यंत दुग्ध उत्पादकों, पशुपालकों, किसानों के लिए संघर्ष किया है। सहकारिता की रक्षा की है। ऐसे नेता को संसद में भेजने का काम हम सब को मिलकर करना है।
इस अवसर पर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार श्री चौधरी ने कहा,“मेरा जीवन संघर्ष का जीवन रहा है। मैंने जीवन भर किसान भाइयों, दूध उत्पादक भाईयों के हितों के लिए संघर्ष किया है। इन संघर्षों में कभी चारे के लिए, कभी खाद-बीज के लिए किसानों के हितों के लिए संघर्ष करता आया हूं और आज भी यही कर रहा हूं‌।” उन्होंने कहा कि ‘सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है भागीरथ जी,जोर कितना आपके बाजुओं में है।’
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जमीन से जुड़े हुए मजदूर, किसान, नौजवान भाइयों और महिलाओं के हितों और अधिकारों की रक्षा की बात करती हैं । दूसरी तरफ भाजपा वाले केवल जुमलेबाजी करते हैं। क्या किसान भाइयों की आय दुगनी हुई ? क्या प्रतिवर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार मिला ? क्या 15 लाख रुपए खाते में आए ? इसीलिए ध्यान रखें यह लड़ाई अंतिम लड़ाई है, यह लड़ाई लोकतंत्र और संवैधानिक अधिकारों को बचाने की लड़ाई है।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
image