Thursday, May 2 2024 | Time 07:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा एससी मोर्चा ने सभी विधानसभाओं के संयोजक एवं सहसंयोजक किए नियुक्त

जयपुर, 04 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रम एवं अभियानों के क्रियान्वन के लिए सभी दो सौ विधानसभाओं के संयोजक एवं सह-संयोजकों की नियुक्ति की गई।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के निर्देशानुसार भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने ये नियुक्तियां की हैं। अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा छह अप्रैल पार्टी स्थापना दिवस पर लाभार्थी सम्पर्क अभियान, नौ अप्रैल नवरात्रा स्थापना दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम, 11 अप्रैल ज्योतिबा फूले जयन्ती पर घर-घर विशेष सम्पर्क अभियान तथा 14 अप्रैल डा. अम्बेडकर जयन्ती पर प्रत्येक मण्डल पर पुष्पांजलि कार्यक्रम व विचार गोष्ठी का आयोजन करने के पश्चात घर-घर सम्पर्क विशेष अभियान आयोजित किया जायेगा।
प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण में पांच से सात अप्रैल एवं द्वितीय चरण में 15 से 17 अप्रैल तक हर घर सम्पर्क अभियान तथा अनुसूचित जाति बहुल सभी विधानसभाओं में पांच से तेरह अप्रैल तक अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। द्वितीय चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण में 11 से 15 अप्रैल एवं द्वितीय चरण में 22 से 24 अप्रैल तक हर घर सम्पर्क अभियान एवं अनुसूचित जाति बाहुल्य सभी विधानसभाओं में पांच से 22 अप्रैल तक अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा।
हर घर सम्पर्क अभियान के जरिये अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक विधानसभा की सभी अनुसूचित जाति बस्तियों में घर-घर सम्पर्क करके मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देंगे तथा लाभार्थियों से सम्पर्क कर आगामी लोकसभा चुनाव में सभी मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे व राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों को विजयी बनाने में अहम भूमिका निभायेंगे।
जोरा
वार्ता
image