Thursday, May 2 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आपराधिक मामलों में फरार पांच अभियुक्तों पर इनाम की घोषणा

राजसमन्द, 04 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में राजसमंद के जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने एनडीपीएस एवं डकैती के मामले में लंबे समय से फरार चल रहे पांच अभियुक्तों पर इनाम की घोषणा की है। तीन आरोपियों पर 25-25 हजार एवं दो पर 15-15 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।
श्री त्रिपाठी ने बताया कि पूर्व में जारी इनाम राशि को निरस्त कर इनाम की राशि बढ़ाई गई है। पुलिस रेग्युलेशन में प्रदत्त शक्तियों के अनुसार आरोपियों को जो कोई भी गिरफ्तार कराएगा या उनके बारे में जानकारी देगा, उन्हें नकद इनाम दिया जाएगा। सूचना देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा।
थाना चारभुजा में वर्ष 2019 में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में फरार आरोपी भोपाल सिंह राजपूत निवासी ढाकनी थाना मनासा जिला नीमच मध्य प्रदेश तथा थाना देवगढ़ में वर्ष 2018 में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में रामनिवास उर्फ मुन्नालाल गायरी निवासी अमलावद थाना देलादा जिला मंदसौर मध्य प्रदेश एवं साल 2019 में दर्ज एनडीपीएस के मामले में कैलाश पटेल निवासी अचलपुरा थाना मनासा जिला नीमच मध्य प्रदेश पर 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।
इसी प्रकार थाना कांकरोली में वर्ष 2005 में दर्ज डकैती के मामले में आरोपी करण सिंह बंजारा निवासी रगसपुरिया थाना कुकड़ेश्वर जिला नीमच मध्य प्रदेश एवं थाना केलवाड़ा में साल 2013 में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में बाबू खां उर्फ पप्पू उर्फ सुनछ निवासी गौरखेड़ी थाना वाईडी नगर जिला मंदसौर पर 15-15 हजार रुपये का इनाम रखा गया है।
रामसिंह , जांगिड़
वार्ता
image