Monday, May 6 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत

जयपुर, 06 अप्रैल (वार्ता) बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी के खिलाफ खुद को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी दिखाने वाला आपत्तिजनक पोस्टर बनाकर प्रचार करने और मतदाताओं को गुमराह कर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई गई है।
भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति सदस्य एड़वोकेट योगेन्द्र सिंह तंवर ने मुख्य चुनाव आयुक्त जयपुर को श्री भाटी के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है। श्री तंवर ने बताया कि बाड़मेर के भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी बाड़मेर के पास भी शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में दिलीप पालीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि श्री भाटी ने आपत्तिजनक पोस्टर में खुद को भाजपा प्रत्याशी के रूप में पेश किया है। इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फोटो का उपयोग कर भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के स्थान पर स्वंय रविन्द्र सिंह भाटी को वोट देने का अनुरोध किया गया है।
श्री भाटी ने इस आपत्तिजनक पोस्टर में “मैं हूं मोदी का परिवार” अंकित किया है जबकि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के समय ही श्री भाटी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर दिया था।
जोरा
वार्ता
image