Sunday, May 5 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कार्यकर्ता एवं विकास कार्यों के बल पर केंद्र में फिर से बनायेंगे मोदी सरकार-भजनलाल

जैसलमेर 08 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने दावा किया है कि केन्द्र सरकार के विकास कार्यों एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के बल पर केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनेगी।
श्री शर्मा ने अपने दो दिवसीय जैसलमेर प्रवास पर भाजपा ज़िला कार्यालय में ज़िला , मण्डल, मोर्चा पदाधिकारियों, जन प्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियो को लेकर बैठक ले रहे थे। बैठक में फीडबैक लिया साथ ही चुनाव जीतने के लिये सभी से चर्चा कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि पहले जनसंघ की स्थापना से लेकर भाजपा की स्थापना हुई और आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं राष्ट्रवाद नीतियों के कारण ही संभव हुआ है कि हम दो से चार सौ के पार होने जा रहे है।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी कि प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में अनगिनत विकास कार्य हुए है जिसमें जनधन खाते, ग़रीब को छत, महिलाओं को धुंए से मुक्ति, घर घर शोचालय, धारा 370, राम मंदिर निर्माण, किसान निधि , तीन तलाक़ व महिला आरक्षण आदी अनगिनत कार्य हुए।
उन्होंने कहा की भाजपा शासन काल में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ व भारत विश्व की सबसे बड़ी तीसरी आर्थिक शक्ति बनने जा रहा है। कार्यकर्ताओं को इस चुनाव रूपी परीक्षा में खरा उतरना है एवं अपने अपने बूथ में भाजपा को आगे रखना है।
जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिला पहुंच पाई संसद

राजस्थान में पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिला पहुंच पाई संसद

05 May 2024 | 2:49 PM

जयपुर 05 मई (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनावों में अब तक आधी आबादी का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है और पिछले सत्रह लोकसभा चुनावों में केवल 31 महिलाएं ही संसद पहुंच पाई हैं जो आजादी के बाद करीब 72 सालों में उनकी संसद में राज्य से केवल 7.52 प्रतिशत भागीदारी रही है।

see more..
image