Friday, May 3 2024 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नौ दिनों से लापता महिला का शव बरामद

अजमेर 09 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर से एक अप्रैल को जयपुर-उदयपुर इंटरसिटी रेलगाडी से उदयपुर के लिये निकली अजमेर निवासी महिला का शव आज नौवें दिन भीलवाड़ा के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास पुलिया से बरामद किया गया।
अजमेर में लापता महिला के परिजनों ने अजमेर जीआरपी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। उसके बाद से ही पुलिस महिला के लापता होने की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी।
अजमेर पहुंची जानकारी के मुताबिक अजमेर से उदयपुर ट्रेन से जाते समय भीलवाड़ा के बाद लापता हुई अजमेर की महिला रेखा बोहरा (42) पत्नी संजय बोहरा की बनास नदी की पुलिया के पास शव मिला है।
बताया जा रहा है कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि एक महिला का शव पुलिया के पास पड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पांच दिन पुराना शव होना बताया जा रहा है। पुलिस को जानकारी करने पर यह पता लगा कि यह ट्रेन से लापता हुई महिला का शव है। पुलिस ने मृत महिला के परिजनों को सूचना दी। मौके पर मृतका का आधार कार्ड, कपड़े और चप्पल भी मिले हैं, जिसके जरिये शिनाख्त हुई।
उल्लेखनीय है कि मृतका रेखा बोहरा के लापता होने की प्राथमिकी उनके जेठ सुनील बोहरा ने दर्ज कराई थी। मृतका एक अप्रैल को जयपुर-उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन के कोच संख्या सी-1 की बर्थ संख्या-9 पर सफर कर रही थी कि भीलवाड़ा के बाद से लापता हो गयी।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
image