Tuesday, Apr 30 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दुर्घटनाग्रस्त बिना नंबरी गाड़ी से 448 किलो डोडा पोस्त बरामद

बाड़मेर, 12 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले की धोरीमना थाना क्षेत्र में पुलिस ने गश्त के दौरान दुर्घटनाग्रस्त बिना नंबरी ईसुजी वाहन से 31 प्लास्टिक के कट्टों में भरा चार क्विंटल 48 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 67 लाख रुपए आंकी गई है।
जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि सीओ सुखराम बिश्नोई के सुपरविजन में गुरुवार रात थाना प्रभारी धोरीमना गिरधारी राम के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में ए श्रेणी की नाकाबंदी व गश्त की जा रही थी।
गश्त के दौरान नेशनल हाईवे पर स्थित मीठी गांव के पास टीम को सड़क पर प्लास्टिक के कट्टे बिखरे हुए नजर आए। मौके पर जाकर देखा तो रोड से नीचे की तरफ गहराई में एक इसुजु गाड़ी पलटी खाई हुई थी। जिसके पास एक व्यक्ति गंभीर घायल अवस्था में था। जिसे पुलिस जाब्ता के साथ तुरंत इलाज के लिए धोरीमना अस्पताल रवाना किया गया।
पास ही मिले एक मोबाइल के बैक कवर में रखे आधार कार्ड से घायल व्यक्ति की पहचान हरिराम विश्नोई निवासी सुदाबेरी थाना धोरीमना के रूप में हुई। गाड़ी के पास प्लास्टिक के कुल 31 कट्टे बिखरे हुए थे। जिसमे 448 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्ट भरा हुआ था।
रामसिंह.संजय
वार्ता
image