Saturday, May 4 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


यह चुनाव राष्ट्रीय अस्मिता व गौरव का चुनाव : महिमा कुमारी

यह चुनाव राष्ट्रीय अस्मिता व गौरव का चुनाव : महिमा कुमारी

राजसमंद 14 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में राजसमंद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा प्रत्याशी महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव किसी व्यक्ति का चुनाव नहीं, यह राष्ट्रीय अस्मिता और गौरव का चुनाव है।

पूर्व मेवाड़ राजघराने की बहु महिमा कुमारी ने आज संसदीय क्षेत्र में फरारा महादेव में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सत्य और स्वाभिमान का चुनाव है। हमें सत्य का चुनाव करना है तभी श्रेष्ठ का चुनाव होगा। दशकों बाद इस देश के स्वाभिमान ने अपने गौरव का एहसास कराया है।

उन्होंने कहा कि हमें भाजपा को एक बार फिर से सत्ता में लाकर मोदीजी को प्रधानमंत्री बनाना है। भाजपा के लिए सत्ता सिर्फ सेवा का साधन मात्र है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं है, लोकतंत्र का त्यौहार है जिसमें सभी को भाग लेकर मोदीजी के आत्म निर्भर भारत के सपने को साकार करना है।

इससे पहले महिमा कुमारी ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती पर 100फिट रोड़ स्थित उनकी आदम कद प्रतिमा पर पुष्प वर्षा कर जनसंपर्क का आगाज किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहेब भारतीय संविधान के शिल्पकार, आधुनिक भारत के चिंतक, समाज सुधारक और भारत रत्न थे।

इस अवसर जन प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

रामसिंह.संजय

वार्ता

More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image