Thursday, May 9 2024 | Time 12:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस की नीति और नीयत में खोट-भजनलाल

धौलपुर-सैपऊ, 14 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले एक दशक में देश में विकास के साथ ही बड़ा बदलाव भी आया है जबकि वर्ष 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार के समय सिर्फ भ्रष्टाचार, आतंकवाद और तुष्टिकरण का ही बोलबाला था।
श्री शर्मा रविवार को धौलपुर के सैपऊ में करौली-धौलपुर लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती इंदु देवी जाटव के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि अब भ्रष्टाचारियों को डर लगने लगा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री मोदी कहते है, वहीं करते है। उन्होंने देश में कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने एवं अयोध्या में राम मंदिर का वादा किया था और इसे पूरा भी किया। कांग्रेस ने तो रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण भी ठुकरा दिया था। कांग्रेस का तो राम ही निकल गया है। उनके कई प्रत्याशी तो चुनावी मैदान से भाग छूटे हैं। जनता ने कांग्रेस को नकार दिया क्योंकि उनकी नीति और नीयत में खोट है।
श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार ने किसानों के युवा बेटों के सपनों के साथ कुठाराघात किया और उनकी आंखों में आंसू लाने का काम किया। हमारी सरकार ने गठन के साथ ही पेपरलीक के मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया। इस एसआईटी द्वारा अब तक 85 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने आश्वस्त किया कि पेपरलीक के मामलों में किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा और सभी दोषी जेल की सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए पेयजल एवं खेतों में सिचांई के लिए पानी की समस्या का हल करते हुए हमनें ईआरसीपी का मार्ग प्रशस्त किया है। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि ईआरसीपी का शिलान्यास और उद्घाटन भी हमारी सरकार ही करेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा राजस्थान में 2014 और 2019 की तरह ही इस बार भी सभी 25 सीटें जीतेंगी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती इंदु देवी जाटव को अधिक मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया।
जोरा
वार्ता
image