Tuesday, May 7 2024 | Time 00:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान ने तीसरी बार मोदी के नेतृत्व को चुनने की दिशा में बढ़ाया कदम-जोशी

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने प्रदेश में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण शांतिपूर्ण संपन्न होने पर मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा है कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और आज मालिक ने सेवक चुनने का अपना निर्णय दे दिया है और राजस्थान तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को चुनने की दिशा में आगे बढ़ा है।
श्री जोशी ने प्रथम चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने जिस उत्साह से मतदान किया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश की सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा। यह प्रदेश की जनता का श्री मोदी पर विश्वास और विकसित भारत के सपने का साकार करने की दिशा में बढ़ाया गया पहला कदम साबित होगा। आज लोकतंत्र के अनुष्ठान में जिस प्रकार आमजन ने आगे आकर बड़ी संख्या में मतदान किया है, उसके लिए प्रदेश की जनता का आभार।
उन्होंने कहा कि आज राजस्थान में 12 लोकसभा सीटों पर संपन्न हुए इस लोकतंत्र के महायज्ञ में प्रदेश की जनता ने अपने अमूल्य वोट की आहुति प्रदान दी। ऐसे में भाजपा प्रदेश के मतदाताओं का अभिनंदन करती है।
श्री जोशी ने कहा कि चार जून को लोकसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद एक बार फिर से देशभर में बड़ा जश्न मनाया जाएगा। लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण की 12 लोकसभा सीटों पर आमजन ने जिस प्रकार शांतिपूर्ण मतदान कर भाजपा के प्रत्याशियों को समर्थन दिया है उसी तरह दूसरे चरण की 13 लोकसभा सीटों पर भी भारी संख्या में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान होगा। प्रदेश की जनता ने लगातार तीसरी बार 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाने का मानस बना लिया है और मतदाताओं का यह मन लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण में साफ देखने को मिला। प्रदेश की जनता इस गर्मी में भी घरों से बाहर निकल कर आई और मतदान केन्द्रों पर लंबी लाइनों के बावजूद अपने मतदान के उत्साह को कम नहीं होने दिया।
जोरा
वार्ता
More News
5100 दीपकों से ताड़केश्वर मंदिर में हुई महाआरती

5100 दीपकों से ताड़केश्वर मंदिर में हुई महाआरती

06 May 2024 | 11:00 PM

जयपुर 06 मई (वार्ता ) सर्व ब्राह्मण महासभा महिला प्रकोष्ठ द्वारा मनाये जा रहे भगवान परशुराम जन्मोत्सव के तहत रविवार को जयपुर में भगवान ताड़केश्वर मंदिर में 5100 दीपकों से महाआरती का आयोजन किया गया।

see more..
राज्य स्तरीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में उदयपुर टीम ने जीते 26 पदक

राज्य स्तरीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में उदयपुर टीम ने जीते 26 पदक

06 May 2024 | 10:57 PM

उदयपुर 06 मई (वार्ता) राजस्थान के सीकर में आयोजित तीन दिवसीय पांचवीं राज्य स्तरीय किकबॉक्सिंग प्रतियोगिता में उदयपुर टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुये 26 पदक जीते।

see more..
image