Thursday, May 23 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मतदान में कम प्रतिशत के बावजूद भाजपा की जीत सुरक्षित है: सहस्त्रबुद्धे

अजमेर 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं राजस्थान के पार्टी प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान में कम प्रतिशत के बावजूद भाजपा की जीत सुरक्षित है।
श्री सहस्त्रबुद्धे ने शनिवार को पुष्कर में सरोवर की पूजा-अर्चना तथा ब्रह्मा जी दर्शन के बाद अजमेर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कम मतदान का मतलब जनता सरकार बदलना नहीं चाहती। वह चाहती है कि सत्ता सही हाथों में है और उसे बनाये रखने के लिये मतदान प्रतिशत कम रहा है। उन्होंने तेज धूप और शादियों में मतदाताओं की व्यस्तता को भी कारण मानते हुये कहा, “ भाजपा आत्मविश्वास के साथ चुनाव मैदान में हैं और लक्ष्य को पूरी तरह
से हासिल करेंगे। ”
राजस्थान प्रभारी नियुक्ति के बाद पहली बार अजमेर आये विनय सहस्त्रबुद्धे ने पार्टी कार्यकर्ताओं के उच्च मनोबल की चर्चा करते हुये कहा कि हमारा बूथ स्तरीय कार्यकर्ता चुनाव में सक्रिय है और इसका लाभ मिलना तय है। समर्पित कार्यकर्ता संगठन का मजबूत आधार है।
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बारे में पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह निरंतर उनके सम्पर्क में हैं और उनका आशीर्वाद लेकर ही वह भी राजस्थान में काम कर रहे हैं।
वह रामनवमी की धार्मिक पूजा में व्यस्त रहीं। उन्होंने कहा कि श्रीमती राजे, पार्टी की स्टार प्रचारक है और जल्दी ही हमारे बीच होंगी।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव की 29 मतगणना केंद्रों पर होगी मतों की गिनती

राजस्थान में लोकसभा चुनाव की 29 मतगणना केंद्रों पर होगी मतों की गिनती

23 May 2024 | 9:55 PM

जयपुर, 23 मई (वार्ता) राजस्थान में 25 लोकसभा सीटों के चुनाव की आगामी चार जून को होने वाली मतगणना के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और 29 मतगणना केंद्रों पर चार हजार से अधिक राउंड में करीब साढ़े तीन हजार टेबलों पर मतों की गिनती की जायेगी।

see more..
image