Thursday, May 23 2024 | Time 22:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चुनाव ड्यूटी के दौरान शहीद हुये जवान की अंत्येष्टि

झुंझुनू, 20 अप्रैल (वार्ता) असम के गुवाहाटी में चुनाव ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुकने से शहीद हुये झुंझुनू जिले के जवान का अंगपाल जांगिड का शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया।
जवान का 19 साल के दिव्यांग पुत्र को चिता के पास लाया गया। तिरंगे में लिपटे पिता पर फूल माला चढ़ाने के बाद पुत्र हाथ जोड़ फूट-फूटकर रो पड़ा। जिले के पिलानी क्षेत्र के बनगोठड़ी गांव के 40 वर्षीय जांगिड़ सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में 162 बटालियन में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात थे। वह छत्तीसगढ़ में पदस्थ थे।
असम के गुवाहाटी में उनकी चुनाव ड्यूटी थी। चुनाव ड्यूटी के दौरान शुक्रवार को हृदय
गति रुक जाने से उनका निधन हुआ था। उनका पार्थिव शरीर शनिवार सुबह बीएसएफ की 162वीं बटालियन की टुकड़ी पिलानी लेकर पहुंची। तिरंगा यात्रा के साथ शव को बनगोठड़ी गांव लाया गया। तिरंगे में लिपटा शव घर पहुंचा तो मां और पत्नी सुमन बेसुध हो गयी। जवान के दिव्यांग पुत्र आशीष (19) और पुत्री मीतल (16) पिता से लिपट कर रो पड़े।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव की 29 मतगणना केंद्रों पर होगी मतों की गिनती

राजस्थान में लोकसभा चुनाव की 29 मतगणना केंद्रों पर होगी मतों की गिनती

23 May 2024 | 9:55 PM

जयपुर, 23 मई (वार्ता) राजस्थान में 25 लोकसभा सीटों के चुनाव की आगामी चार जून को होने वाली मतगणना के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और 29 मतगणना केंद्रों पर चार हजार से अधिक राउंड में करीब साढ़े तीन हजार टेबलों पर मतों की गिनती की जायेगी।

see more..
image