Thursday, May 23 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा में शामिल हुये कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति.नीति अपनानी होगी: वसुंधरा

बारां, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि भाजपा उच्च आदर्श वाली पार्टी है, इसलिये जो कार्यकर्ता अन्य दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हुये हैं, उन्हें पार्टी की रीति-नीति अपनानी होगी।
श्रीमती राजे ने कहा कि 2013 के विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व 163 सीटें ऐसे ही नहीं मिली। ऐसा इसलिये हुआ क्योंकि हमने कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित कर उनका विश्वास अर्जित किया। ऐसा ही इस लोकसभा चुनाव में होगा।
उन्होंने कहा कि जिस विश्वास से लोगों ने उन्हें ओढ़नी ओढ़ाई, उस पर कभी हमने दाग नहीं लगने दिया, जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया, उन्हें इस चुनाव में सबक सिखाना है।
श्रीमती राजे दो दिवसीय बारां जिले के प्रवास के दौरान आज छीपाबड़ौद, उससे पूर्व मांगरोल, अंता में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन
में बोल रही थी। उन्होंने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिवंगत रघुवीर सिंह कौशल एवं ललित किशोर चतुर्वेदी को भी याद किया और कहा कि हाडोती में भाजपा को मजबूत करने में उनका योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।
सम्मेलन में विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, कंवरलाल मीणा, राधेश्याम बेरवा समेत भाजपा जिला अध्यक्ष नंदलाल सुमन, पूर्व जिला अध्यक्ष जगदीश मीणा और अन्य जनप्रतिनिधि पदाधिकारी मौजूद थे।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
image