Saturday, May 4 2024 | Time 15:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फाइनेंस कंपनी का ऋण अधिकारी सहित दो गिरफ्तार

भरतपुर 21 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान में धौलपुर के आंगई थाना क्षेत्र में एक निजी फाईनेसं कंपनी की कलेक्शन राशि को हड़पने के लिए लूट की झूठी साजिश रचने वाले कम्पनी के ऋण अधिकारी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पन्दना स्फूर्ति फाईनेस लिमिटेड शाखा बाड़ी में ऋण अधिकारी के पद पर काम करने वाले सायपुर, डहरा मोड थाना लखनपुर जिला भरतपुर निवासी 23 वर्षीय लोकेश जाटव ने 16 अप्रैल को आंगई क्षेत्र के कुछ गांवों से फाइनेन्स का पैसा इकटठा कर आंगई से बाडी आते समय चिलाचैद टोल से आगे अपने साथ बाइक सवार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों द्वारा एक लाख पांच हजार 750 रुपयों को लूट ले जाने की सूचना मोबाइल फोन से कम्पनी को दी गई।
इस पर कम्पनी के प्रबंधक प्रदीप कुमार नरूका ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था। थानाधिकारी आंगई राम अवतार मीना ने बताया कि तकनीकी सहायता. पूछताछ, व अनुसंधान में लूट की घटना झूठी पाये जाने के बाद सहायक उपनिरीक्षक नवीन कुमार ने कम्पनी के लोन आफिसर के साथ साजिश में शरीक उसके दोस्त नरेश जाटव निवासी खेडला गदाली थाना महुआ जिला दौसा को गिरफतार लोकेश के कब्जे से फाईनेसं कपंनी के 105750 रुपये एवं घटना में प्रयोग की गई एक मोटरसाईकिल को जब्त कर लिया गया।
सं.रामसिंह.संजय
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image