Saturday, May 4 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवा शक्ति की बदौलत ही भारत विकसित राष्ट्र बनेगा-बोहरा

अजमेर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में राजधानी जयपुर से सांसद रामचरण बोहरा ने कहा है कि युवा शक्ति की बदौलत ही भारत विकसित राष्ट्र बनेगा।
श्री बोहरा अजमेर लोकसभा क्षेत्र में प्रवास के दौरान केकड़ी विधानसभा में 'मतदाता जागरूक एवं युवा सम्मेलन' में सम्मिलित हुए। श्री बोहरा ने उपस्थित युवा शक्ति से लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की। श्री बोहरा ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की जिम्मेदारी देश के युवाओं के कंधे पर है।
उन्होंने कहा भारत पिछले 10 वर्षों में विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है, यह सिर्फ भारत की युवा शक्ति की बदौलत है। आज भारत का युवा रोजगार लेने वाला नहीं अपितु रोजगार देने वाला बन रहा है। भारत नए नए स्टार्टअप्स का ग्लोबल हब बन रहा है। भारत के स्टार्टअप इकोसिस्टम की चर्चा पूरे विश्व में है। यह केवल भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के कारण ही संभव हो पाया है।
सं रामसिंह जांगिड़
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image