Saturday, May 4 2024 | Time 23:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देश के समग्र विकास के लिये भाजपा को जितायें: चतुर्वेदी

अजमेर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने देश के समग्र विकास एवं मोदी गारंटी संकल्प पत्र में हर वर्ग का ध्यान रखते हुये भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुये ..कमल.. को जिताने का आह्वान किया है।
श्री चतुर्वेदी ने बुधवार को अजमेर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस आरक्षण का भ्रम जाल फहराकर वोट हासिल करना चाहती है, लेकिन उनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि आरक्षण के मुद्दे पर संविधान से छेड़छाड़ कांग्रेस ने की, तब बहुसंख्यकों के हितों पर कुठाराघात कर संविधान संशोधन किये गये, लेकिन मोदी सरकार ने संविधान को मजबूती प्रदान की।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने कांग्रेस के इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें
भाजपा सरकार पर संविधान में बदलाव और भविष्य में चुनाव नहीं कराने की बातें कहकर मतदाता को भ्रमित करने का काम किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने कर्नाटक मामलें में आरक्षण को लेकर धर्म के आधार पर
कटौती की अनुमति देने से इन्कार किया है। आज कांग्रेस की जमीन खिसक रही है तो गुमराह करने वाले अनर्गल आरोप लगाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा किसी परिवर्तन के बजाय, यथास्थिति रखने की है। यहां तक की सरकारी नौकरी में भी किसी तरह की कोई कटौती नहीं होगी।
श्री चतुर्वेदी ने केन्द्र में मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का भी सिलसिलेवार
जिक्र किया और राजस्थान की जनता को लाभ के आंकड़े गिनाये। उन्होंने कहा कि ईआरसीपी का लाभ अजमेर सहित राज्य के 23 जिलों को मिलेगा।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी 140 करोड़ लोगों को परिवार मानते हुये सतत काम कर रहे हैं।
वे देश का गौरव , विश्व में बढ़ा रहे हैं। 2047 का विकसित भारत आपके, हमारे लिये अकल्पनीय होगा। उन्होंने मतदाताओं से अपील की ..मताधिकार सबसे बड़ा अधिकार है, इसका देश हित में ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें।..
इस अवसर पर अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लेते
हुये कहा कि आरक्षण का संविधान में प्रावधान है। कांग्रेस ने 60 साल शासन किया। भाजपा के 400 पार पर, वे कहतें हैं कि मोदी की मंशा संविधान खत्म करने की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बाबासाहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर को सदैव अपमानित किया है, लोकसभा में उनका चित्र तक कांग्रेस शासन में नहीं लगाया गया।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
image