Saturday, May 4 2024 | Time 13:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर केन्द्रीय कारागार में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलवर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अलवर केंद्रीय जेल में पॉक्सो मामले में बंद एक कैदी ने बुधवार को पिता से बात करने के बाद जूते के सलु से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।
जेल अधीक्षक शिवेंद्र कुमार ने बताया कि खैरथल जिला निवासी धीरेंद्र (21) पॉक्सो के मामले में 10 जनवरी 2024 से जेल में सजा काट रहा था। बुधवार सुबह उसने साढ़े नौ बजे एसटीडी पर अपने पिता से बात की और कहा कि उसे जल्दी जमानत कराकर जेल से निकलवाओ। यहां उसका दम घुट रहा है। पिता के जवाब के बाद मायूस हो गया और अपने बैरेक में चला गया। करीब 10 बजे वह नहाने गया, लेकिन वह जिंदा वापस नहीं आया। पूर्वाह्न 11 बजे जेल जब बंद होती है, तो सबकी हाजिरी ली जा रही थी। एक बंदी कम मिला। उसकी तलाश की गयी।
बाथरूम की सफाई करने गये कैदी ने सबसे पहले नल से लटके देखा। तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर जाकर देखा तो उसने जूते के फीते का फंदा बनाया और नल से बांधकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद इसके परिजनों को सूचित किया गया।
उन्होंने बताया कि इस मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट मामले की जांच करेंगे, उसके बाद ही पोस्टमार्टम किया जायेगा।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
image