Saturday, May 4 2024 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भारत एक दिन महाशक्ति बनेगा : भजनलाल

अजमेर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि भारत का बढ़ता हुआ सामर्थ्य और जज्बा विश्व के सामने है और भारत एक दिन महाशक्ति बनेगा।
श्री भजनलाल बुधवार को लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण प्रचार समाप्ति से पहले अपनी आखरी चुनावी सभा अजमेर जिले की केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के सरवाड़ में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि दुनिया के अनेक देश भारत के पीछे और साथ खड़े हैं। ये सब देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले
10 सालों में सम्भव हो सका है।
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार भागीरथ चौधरी के समर्थन में जनसभा
में भाजपा को जिताने की अपील कर रहे थे। डूंगरपुर, भीलवाड़ा, प्रतापगढ़ में दौरा कर तीन घंटे विलंब से पहुंचे, श्री भजनलाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिये कहा कि माताओं, बहनों का हमेशा ख़्याल रखा है। माताओं और बहनों को आगे बढ़ाने का काम किया है। जब तक महिलायें आगे नहीं बढ़ेंगी, तब तक देश की तरक्की नहीं हो सकती है।
श्री भजनलाल ने कहा कि श्री मोदी ने 2014 के बाद गरीब की परिभाषा बदलने का काम किया है। उन्होंने गरीब कल्याण के साथ-साथ जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से समाज के सभी वर्गों का कल्याण किया। इतना ही नहीं सीमाओं की सुरक्षा कर भारत का गौरव बढ़ाया है।
सं.रामसिंह.श्रवण
वार्ता
More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

चेन्नई के ज्वैलर्स शोरूम में डकैती के दो आरोपियों को सांचौर में पकड़ा

03 May 2024 | 9:34 PM

जयपुर, 03 मई (वार्ता) राजस्थान की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) पुलिस मुख्यालय की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु के चेन्नई शहर स्थित कृष्णा ज्वैलर्स शोरूम पर हथियारों के दम पर डकैती की वारदात कर सोने चांदी के आभूषण लूटने के मामले में वांछित दो बदमाशों को सांचौर जिले से पकड़ लिया।

see more..
image