Wednesday, May 8 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
खेल


चैंपियन मुगुरूज़ा और वीनस बाहर, सेरेना चौथे दौर में

चैंपियन मुगुरूज़ा और वीनस बाहर, सेरेना चौथे दौर में

लंदन, 06 जुलाई (वार्ता) विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप में उलटफेरों का सिलसिला बना हुआ है और महिला वर्ग के सबसे सनसनीखेज़ परिणाम में गत चैंपियन स्पेन की गरबाइन मुगुरूज़ा तथा नौवीं सीड अमेरिका की वीनस विलियम्स हार कर बाहर हो गयीं जबकि सात बार की चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने चौथे दौर में जगह बना ली।

पूर्व चैंपियन वीनस को 20 वीं सीड हॉलैंड की किकी बर्टेंस ने दो घंटे 40 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2 6-7 8-6 से पराजित कर चौथे दौर में स्थान पक्का कर लिया जबकि वीनस की छोटी बहन और 25 वीं सीड सेरेना ने अपनी जीत का सिलसिला कायम रखते हुए फ्रांस की क्रिस्टीना म्लादेनोविच को एक घंटे 49 मिनट में 7-5 7-6 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया।

तीसरी सीड और गत चैंपियन मुगुरूज़ा काे बेल्जियम की एलिसन वान उइतवांक ने एक घंटे 52 मिनट में 5-7, 6-2, 6-1 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया और तीसरे दौर में जगह बना ली। बेल्जियम की खिलाड़ी का तीसरे दौर में 28वीं सीड एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट से मुकाबला होगा।

इस उलटफेर के बीच विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप ने चीन की साइसाई झेंग को एक घंटे 16 मिनट में 7-5, 6-0 से हराकर तीसरे दौर में जगह बना ली जहां उनके सामने अब ताइपे की सू वेई सीह की चुनौती होगी।

राज

जारी वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

07 May 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 20 रन से हराकर अपनी छठीं जीत दर्ज करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद जिंदा रखा।

see more..
image