Saturday, May 4 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
खेल


रामजस और गार्गी कॉलेज की महिलाएं तथा खालसा और किरोड़ी मल कॉलेज पुरुष भिड़ेंगे फाइनल में

नयी दिल्ली 10 अप्रैल (वार्ता) गार्गी कॉलेज और रामजस कॉलेज की महिला तथा खालसा कॉलेज एलुमनी और किरोड़ी मल कॉलेज के पुरुष टीम तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में मुकाबला करेंगे।
महिलाओं के पहले सेमीफाइनल में गार्गी कॉलेज ने किरोड़ी माल कॉलेज को 43-29 से हराया। गार्गी कॉलेज की कामाक्षी को वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।
वहीं दूसरे सेमीफाइनल में रामजस कॉलेज ने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 59-45 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। रामजस की पलक को वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड से नवाजा गया|
पुरुष वर्ग के पहले सेमीफाइनल में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज एलुमनी ने श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज को 87-79 से मात दी। खालसा कॉलेज एलुमनी के मुकेश बिश्नोई को मैन ऑफ द मैच रहे।
दूसरे सेमीफाइनल में किरोड़ी मल कॉलेज ने हंसराज कॉलेज को 65-59 से हरा कर फाइनल में जगह बनाई। किरोड़ी मल कॉलेज के देव कपूर को मैन आफ द मैच का अवार्ड से नवाजा गया।
राम
वार्ता
More News
आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 पर रोका

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 पर रोका

04 May 2024 | 10:09 PM

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) के गेंदबाजों ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम को 19.3 ओवर में 147 के स्कोर पर समेट दिया।

see more..
चेन्नई सुपर किग्स व पंजाब किग्स के बीच पांच मई को मुकाबला

चेन्नई सुपर किग्स व पंजाब किग्स के बीच पांच मई को मुकाबला

04 May 2024 | 9:28 PM

धर्मशाला, 04 मई (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित होने वाले आईपीएल टी-टवेंटी मैच के दौरान पांच तथा नौ मई के लिए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के चार मई को बारिश के आसार जताये हैं। ऐसे में प्रदेश भर के कई क्षेत्रों में बारिश हो सकती है।

see more..
ओलंपिक कोटा हासिल करने के लिये ज्योति और शैली करेंगी मशक्कत

ओलंपिक कोटा हासिल करने के लिये ज्योति और शैली करेंगी मशक्कत

04 May 2024 | 9:27 PM

नई दिल्ली 04 मई (वार्ता) भारतीय बाधा दौड़ खिलाड़ी ज्योति याराजी और लॉन्ग जंपर शैली सिंह पेरिस 2024 ओलंपिक कोटा हासिल करने के लिए यूरोप में कई प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा करेंगी।

see more..
image