Saturday, May 4 2024 | Time 22:21 Hrs(IST)
image
खेल


भारती कॉलेज की महिला टीम ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज को 6-1 हराया

नयी दिल्ली 10 अप्रैल (वार्ता) तीसरे पीएसपीबी बाबा दीप सिंह हॉकी टूर्नामेंट के महिला वर्ग में भारती कॉलेज ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज को हराया तथा विवेकानंद कॉलेज और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन के बीच मुकाबला ड्रा रहा।
भारती कॉलेज ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज को 6-1 से हराया। भारती कॉलेज की ओर से आंचल, मनीषा और आरती ने दो-दो गोल दागे। आरती को शानदार प्रदर्शन के लिए वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड नवाजा गया।
वहीं एक अन्य मैच में विवेकानंद कॉलेज और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन के बीच में दो-दो गोल से बराबर रहा। विवेकानंद कॉलेज की ओर से प्रेरणा और साहिब ने एक-एक गोल किये। जबकि इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट की ओर से कंचन और शालिनी ने एक-एक गोल किए। वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड विवेकानंद कॉलेज की एकता को मिला।
पुरुष वर्ग के पहले मैच में हंसराज कॉलेज ने श्याम लाल कॉलेज इवनिंग को 11-0 से हराया। हंसराज कॉलेज की ओर से सागर यादव ने पांच गोल, गुरशिश और रविराज ने दो-दो गोल और सिंधु राज और अनिकेत में एक-एक गोल किए। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड हंसराज कॉलेज के गुरशीश को नवाजा गया।
श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज कॉलेज और इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन के बीच मैच तीन-तीन गोल के बराबरी पर रहा। खालसा कॉलेज की ओर से मोहित, पवन और अरबाज ने एक एक गोल किया जबकि इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट की तरफ से शेषनाग, आकाश यादव और नवीन ने एक-एक गोल किया। मैन ऑफ द मैच का अवार्ड खालसा कॉलेज के मोहित को मिला।
राम
वार्ता
More News
चेन्नई सुपर किग्स व पंजाब किग्स के बीच पांच मई को मुकाबला

चेन्नई सुपर किग्स व पंजाब किग्स के बीच पांच मई को मुकाबला

04 May 2024 | 9:28 PM

धर्मशाला, 04 मई (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित होने वाले आईपीएल टी-टवेंटी मैच के दौरान पांच तथा नौ मई के लिए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के चार मई को बारिश के आसार जताये हैं। ऐसे में प्रदेश भर के कई क्षेत्रों में बारिश हो सकती है।

see more..
ओलंपिक कोटा हासिल करने के लिये ज्योति और शैली करेंगी मशक्कत

ओलंपिक कोटा हासिल करने के लिये ज्योति और शैली करेंगी मशक्कत

04 May 2024 | 9:27 PM

नई दिल्ली 04 मई (वार्ता) भारतीय बाधा दौड़ खिलाड़ी ज्योति याराजी और लॉन्ग जंपर शैली सिंह पेरिस 2024 ओलंपिक कोटा हासिल करने के लिए यूरोप में कई प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा करेंगी।

see more..
मयंक का आईपीएल के शेष मैचों में खेलना मुश्किल

मयंक का आईपीएल के शेष मैचों में खेलना मुश्किल

04 May 2024 | 9:25 PM

लखनऊ 04 मई (वार्ता) अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से सनसनी फैलाने वाले लखनऊ सुपर जॉयंट्स (एलएसजी) के तेज़ गेंदबाज़ मयंक यादव इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में शेष मैचों में खेलना मुश्किल है।

see more..
image