Wednesday, May 8 2024 | Time 07:41 Hrs(IST)
image
खेल


महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कश्मीरी विलो बल्ले का जलवा

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में कश्मीर में निर्मित ‘विलो क्रिकेट बल्ला’ अपने पिंग, संतुलन और स्ट्रोक को लेकर अपना जलवा बिखेर रहा है।
कश्मीर की ‘विलो क्रिकेट बैट’ की निर्माता कंपनी जीआर8 स्पोर्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का कहना है कि उनके द्वारा बनाए गए बल्ले का उपयोग पाकिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज महिला टीम और अन्य कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बल्ले का पिंग, बैलेंस और स्ट्रोक अन्य बल्लो की तुलना में बेजोड़ और बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके वर्षो के प्रयास का नतीजा है।
कंपनी प्रबंध निदेशक फौजुल कबीर ने कहा, “हमें आज महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कश्मीर विलो बैट की शुरुआत की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है।”
उन्होंने कहा कि कश्मीर विलो वुड को पेशेवर क्रिकेट बैट के लिए उन्होंने करीब 14 साल तक शोध किया। विलो बैट का वजन 2.4 पाउंड से लेकर 2.5 पाउंड तक है।
श्रद्धा राम
वार्ता
More News
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 20 रन से हराया

07 May 2024 | 11:52 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रायल्स को 20 रन से हराकर अपनी छठीं जीत दर्ज करते हुए प्ले ऑफ की उम्मीद जिंदा रखा।

see more..
वायुसेना और यूनाइटेड भारत का विजय अभियान आगे बढ़ा

वायुसेना और यूनाइटेड भारत का विजय अभियान आगे बढ़ा

07 May 2024 | 11:45 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) भारतीय वायुसेना पालम ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए आज यहां डीएसए सीनियर डिवीजन लीग में गढ़वाल डायमंड को जिको के गोल से परास्त कर पूरे अंक अर्जित किए।

see more..
दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रनों का लक्ष्य

07 May 2024 | 11:45 PM

नयी दिल्ली 07 मई (वार्ता) अभिषेक पारेल (65) और जैक फ्रेजर-मक्गर्क (50) रनों की बेहतरीन पारियों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 56वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 222 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image