Thursday, May 9 2024 | Time 03:39 Hrs(IST)
image
खेल


मरे की फार्म में गिरावट रहस्यमय: बेकर

लंदन, 25 मई (वार्ता) विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे के पूर्व कोच बोरिस बेकर ने कहा है कि हाल के समय में मरे की फार्म में गिरावट सहस्यमय है।
विंबलडन चैंपियन मरे ने गत वर्ष नवंबर में सर्बिया के नोवाक जोकोविच को अपदस्थ कर शीर्ष स्थान हासिल किया था। लेकिन इस वर्ष वह अब तक केवल एक ही खिताब जीत पाए है। छह बार के ग्रैंड स्लेम चैंपियन बेकर इस वर्ष मरे के फार्म पर बारीकी से नजर बनाए हुए हैं।
बेकर ने कहा,“ मुझे नहीं पता इस समय मरे के साथ क्या हाे रहा है। पिछले वर्ष और उससे पहले वह शानदार फार्म में थे। लेकिन इस वर्ष दुबई के अलावा वह अपने प्रदर्शन को उस स्तर तक नहीं ले जा सके हैं जैसा पिछले वर्ष था। मैं उनका कोचिंग स्टाफ बनना पसंद करूंगा। मुझे नहीं पता कि उनके साथ इस समय क्या हो रहा है।”
मरे के पूर्व कोच ने कहा,“ मैं उस समय को नहीं भूल सकता जब वह अपने स्वर्णिम युग में थे। हो सकता है उनके लिए एक सप्ताह या एक महीना खराब रहा हो।” बेकर का मानना है कि फ्रेंच ओपन के शुरुआती दौर में मरे कमजोर साबित हो सकते हैं।
उन्होंने कहा,“ अगले सप्ताह अपने खोए हुए विश्वास को पाने के लिए उन्हें कई सारे मैच जीतने होंगे। मुझे नहीं लगता है कि वह खिताब के दावेदार हैं।”
एजाज राज
वार्ता
More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 166 रनों का लक्ष्य

08 May 2024 | 10:08 PM

हैदराबाद 08 मई (वार्ता) आयुष बदोनी नाबाद (55) और निकोलस पूरन नाबाद (48) की पारियों के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image