Sunday, Feb 25 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य
नीतीश वापस आएंगे तो देखेंगे, हमारा दरवाजा खुला ही रहता है : लालू

नीतीश वापस आएंगे तो देखेंगे, हमारा दरवाजा खुला ही रहता है : लालू

16 Feb 2024 | 8:41 PM

पटना 16 फरवरी (वार्ता) बिहार में महागठबंधन को छोड़कर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता जोड़े अभी श्री नीतीश कुमार को एक माह भी नहीं हुआ है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि उनका दरवाजा हमेशा खुला रहता है, यदि श्री कुमार फिर वापस आते हैं तो वह देखेंगे ।

आगे देखे..

श्रीअन्न कम लागत में अधिक लाभ पहुँचाने वाली फसल: कंषाना

16 Feb 2024 | 8:40 PM

भोपाल, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने कहा कि हमें प्राकृतिक और जैविक खेती की ओर आगे बढ़ना है।

आगे देखे..

नवीन पटनायक ने जेएसडब्ल्यू के 65,000 करोड़ रुपये के एकीकृत इस्पात संयंत्र की आधारशिला रखी

16 Feb 2024 | 8:39 PM

भुवनेश्वर, 16 फरवरी (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने पारादीप के पास धिनकिया में जेएसडब्ल्यू उत्कल स्टील लिमिटेड द्वारा 65,000 करोड़ रुपये की लागत से 13.2 एमटीपीए के एकीकृत इस्पात संयंत्र की आधारशिला रखी।

आगे देखे..

हल्द्वानी दंगाइयों पर और सख्ती, गौला नदी में वाहनों का पंजीकरण निरस्त करने के निर्देश

16 Feb 2024 | 8:35 PM

नैनीताल, 16 फरवरी (वार्ता) हल्द्वानी दंगा के आरोपियों पर जिला प्रशासन की सख्ती जारी है।

आगे देखे..

लोधी ने किया जश्ने उर्दू का शुभारंभ

16 Feb 2024 | 8:33 PM

भोपाल, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के संस्कृति, पर्यटन मंत्री धर्मेंद्र लोधी ने गौहर महल में मध्यप्रदेश उर्दू अकादमी के तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव 'जश्ने उर्दू' का शुभारंभ किया।

आगे देखे..

नाचने के विवाद में हत्या, चार गिरफ्तार

16 Feb 2024 | 8:30 PM

बड़वानी, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में नाचने की विवाद में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..

अश्लील मामले में दरोगा उप निरीक्षक निलंबित

16 Feb 2024 | 8:26 PM

मुरैना, 16 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना शहर कोतवाली में पदस्थ एक उप पुलिस निरीक्षक को पुलिस अधीक्षक ने महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने के आरोप में आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

आगे देखे..
अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिए राजस्थान सरकार प्रतिबद्ध: भजनलाल

अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिए राजस्थान सरकार प्रतिबद्ध: भजनलाल

16 Feb 2024 | 8:25 PM

जयपुर, 16 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने राज्य सरकार को अंत्योदय के सपने को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध बताते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अमृतकाल में नए भारत का विजन देश के लिए एक नया सवेरा है तथा यह विचार अब देशभर में गर्वनेंस का मॉडल बन गया है।

आगे देखे..
मोदी ने जो कहा वो किया, इसलिए जनता का विश्वास बढ़ा: जोशी

मोदी ने जो कहा वो किया, इसलिए जनता का विश्वास बढ़ा: जोशी

16 Feb 2024 | 8:24 PM

चित्तौड़गढ, 16 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कहा वो किया है, इसलिए जनता का विश्वास बढ़ा और देश में उनके मजबूत नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में अकल्पनीय प्रगति की है।

आगे देखे..
सुशासन की पहली शर्त कानून का राज: योगी

सुशासन की पहली शर्त कानून का राज: योगी

16 Feb 2024 | 8:22 PM

प्रयागराज 16 फरवरी, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुशासन की पहली शर्त रूल आफ लॉ है जो बिना बार और बेंच के सहयोग के संभव नहीं है।

आगे देखे..

शिवसेना (शिंदे) ने लोकसभा चुनाव में सभी 48 सीटें जीतने का लिया संकल्प

16 Feb 2024 | 8:19 PM

कोल्हापुर, 16 फरवरी (वार्ता) शिवसेना (शिंदे समूह) ने शुक्रवार को अपने पहले ‘महाधिवेशन’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लिए बधाई प्रस्ताव पारित करने के साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों में महाराष्ट्र की सभी 48 सीटें जीतने का संकल्प लिया।

आगे देखे..

उद्धव ने सहयोगियों को विश्वास में लिए बिना किया था कांग्रेस और राकांपा के साथ जाने का फैसला: शिवतारे

16 Feb 2024 | 8:18 PM

कोल्हापुर, 16 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं शिवसेना (शिंदे) के वरिष्ठ नेता विजय शिवतारे ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना (उद्धव बाल ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह अपने सहयोगियों को विश्वास में लिए बिना कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के साथ जाने का फैसला किया था।

आगे देखे..
image