Tuesday, Oct 26 2021 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य

उत्तराखंड में वर्षा एवं भूस्खलन में भिलाई के 50 यात्री फंसे

19 Oct 2021 | 9:41 PM

रायपुर 19 अक्टूबर(वार्ता) उत्तराखंड में भारी वर्षा एवं भूस्खलन में छत्तीसगढ़ के भिलाई के 50 यात्री फंसे हुए हैं।

आगे देखे..

रिश्वत मांगने के मामले में डॉक्टर समेत तीन पर कार्रवाई

19 Oct 2021 | 9:40 PM

बड़वानी 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी स्थित जिला चिकित्सालय में गर्भवती महिलाओं के सीजर ऑपरेशन के लिए षड्यंत्र रच अनाधिकृत रूप से राशि वसूलने की शिकायत की पुष्टि होने पर जिला कलेक्टर ने एक चिकित्सक समेत तीन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

आगे देखे..

संतकबीरनगर में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो मरे,सात गंभीर

19 Oct 2021 | 9:37 PM

संतकबीरनगर 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में ईद मीलादुन्नबी के जुलूस में शामिल ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

आगे देखे..

खराब मौसम के कारण उप राष्ट्रपति का सिक्किम दौरा स्थगित

19 Oct 2021 | 9:33 PM

गंगटोक 19 अक्टूबर (वार्ता) उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के 20 अक्टूबर के सिक्किम दौरे को खराब मौसम के कारण स्थगित कर दिया गया है।

आगे देखे..

कांस्टेबल पांच हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

19 Oct 2021 | 9:33 PM

जोधपुर 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के जोधपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज मानव तस्करी यूनिट के कांस्टेबल रामखिलाडी मीणा को पांच हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

आगे देखे..

इंदौर ग्रामीण के सरपंचो, पूर्व सरपंचों और सचिवों के खिलाफ अलग-अलग चार प्रकरण दर्ज

19 Oct 2021 | 9:32 PM

इंदौर, 19 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर ग्रामीण के चार अलग-अलग थानों में प्रशासनिक अधिकारियों की शिकायत पर सरपंच, पूर्व सरपंच और सचिव के खिलाफ शासन के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में प्रकरण दर्ज किये गए हैं।

आगे देखे..

राजनीति शर्मा विपक्ष दो अंतिम लखनऊ

19 Oct 2021 | 9:30 PM

डा शर्मा ने स्मृतियां ताजा करते हुए कहा कि स्व कल्याण सिंह के मुख्यमंत्री रहते हमने उनसे महाराजा बिजली पासी किले का सौन्दर्यीकरण कराने तथा विद्यालय भी आरंभ कराने की मांग की थी ।

आगे देखे..

कांग्रेस किसानों के बेमौसम बारिश सें खराब हुयी फसल पर भी कर रही राजनीति: भूपेंद्र

19 Oct 2021 | 9:29 PM

भोपाल, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने प्रदेश में हाल ही में बेमौसम बारिश से किसानों की खराब हुयी फसल को लेकर कांग्रेस पर हमला करते हुए आज कहा कि वे इस पर भी राजनीति कर रहे हैं।

आगे देखे..
मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

मानसिक संतुलन खो चुके हैं कटील : सुरजेवाला

19 Oct 2021 | 9:15 PM

विजयपुरा 19 अक्टूबर (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंगलवार को कहा कि कर्नाटक प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नशे की लत का शिकार और मादक पदार्थों का तस्कर बताकर साबित कर दिया कि उन्होंने (श्री कटील) अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

आगे देखे..
डेंगू मुक्त राजस्थान’ के लिए सभी संबंधित विभाग पूरी मुस्तैदी से जुटें: गहलोत

डेंगू मुक्त राजस्थान’ के लिए सभी संबंधित विभाग पूरी मुस्तैदी से जुटें: गहलोत

19 Oct 2021 | 9:12 PM

जयपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में 20 अक्टूबर से तीन नवम्बर तक चलाये जा रहे ‘डेंगू मुक्त राजस्थान’ अभियान को सफल बनाने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सहित सभी संबंधित विभागों को बेहतर समन्वय से जुटने के निर्देश दिए हैं।

आगे देखे..
सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

19 Oct 2021 | 9:08 PM

बस्ती 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन चुका है।

आगे देखे..
धामी ने रुद्रपुर में आपदा प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण

धामी ने रुद्रपुर में आपदा प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण

19 Oct 2021 | 9:04 PM

देहरादून/रूद्रपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार शाम रूद्रपुर के संजय नगर खेड़ा में जल भराव की स्थिति का जायजा लिया तथा अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण भी किया।

आगे देखे..
image