Tuesday, Oct 26 2021 | Time 08:59 Hrs(IST)
image
राज्य

पराली की समस्या के हल के लिए बायोमास प्रोजेक्टों पर विशेष बल : वेरका

19 Oct 2021 | 3:10 PM

चंडीगढ़, 19 अक्तूबर (वार्ता) पंजाब के नवीकरणीय ऊर्जा और सामाजिक न्याय मंत्री डॉ. राज कुमार वेरका ने पराली की समस्या के हल के लिए बायोमास प्रोजैक्ट स्थापित करने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया है।

आगे देखे..

मप्र में 'मुख्यमंत्री राशन आपके द्वार' योजना को मंत्रिपरिषद की मंजूरी

19 Oct 2021 | 3:07 PM

भोपाल, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने आज आदिवासी विकासखंडों में जनजातीय परिवारों को उनके घर पर ही राशन पहुंचाने के उद्देश्य से 'मुख्यमंत्री राशन आपके द्वार' योजना को लागू करने का निर्णय लिया है।

आगे देखे..

राजस्थान में 20 अक्टूबर से चलाया जाएगा ‘डेंगू मुक्त राजस्थान‘ अभियान-शर्मा

19 Oct 2021 | 3:05 PM

जयपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा है कि मौसमी बीमारियों और डेंगू पर काबू पाने के लिए प्रदेश में 20 अक्टूबर से तीन नवम्बर तक ‘डेंगू मुक्त राजस्थान‘ अभियान चलाया जाएगा।

आगे देखे..

जशपुर हत्याकाण्ड का मास्टर माइंड सिंगरौली में गिरफ्तार

19 Oct 2021 | 3:01 PM

सिंगरौली, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में पुलिस ने छत्तीसगढ़ के जशपुर में हुए हिट एंड रन घटना के मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..
एआईपीईएफ नेे निजी बिजली उत्पादकों की मुनाफाखोरी पर अंकुश लगाने की मांग की

एआईपीईएफ नेे निजी बिजली उत्पादकों की मुनाफाखोरी पर अंकुश लगाने की मांग की

19 Oct 2021 | 2:53 PM

चंडीगढ़, 19 अक्तूबर (वार्ता) ऑल इंडिया पॉवर इंजीनियर्स फेडरेशन (एआईपीईएफ) ने मांग की है कि निजी बिजली उत्पादकों की मुनाफाखोरी पर अंकुश लगाया जाए ताकि वह कोयला संकट के कारण बिजली की कमी का फायदा उठाते हुए बिजली के दाम न बढ़ा सकें।

आगे देखे..

अस्पताल ने पथरी की जगह निकाली किडनी, आयोग ने दिया मुआवजे का आदेश

19 Oct 2021 | 2:51 PM

अहमदाबाद, 19 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात कंज्यूमर डिस्प्यूट्स रिड्रेसल कमीशन यानी राज्य ग्राहक विवाद निपटारा आयोग ने एक मरीज की पथरी की जगह पूरी किडनी ही निकल देने वाले महिसागर ज़िले के बालासिनोर स्थित एक निजी अस्पताल को मुआवज़ा चुकाने का आदेश दिया है।

आगे देखे..

समस्तीपुर में महिला दारोगा से रिश्वत मांगने के आरोप मे सहायक अवर निरीक्षक लाइन हाजिर

19 Oct 2021 | 2:48 PM

समस्तीपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना में पदस्थापित एक महिला दारोगा से एक लाख रूपये रिश्वत मांगने के आरोप मे सहायक अवर निरीक्षक परशुराम सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

आगे देखे..

जनजातीय समाज का कल्याण ही शिवराज सरकार का ध्येय: विष्णुदत्त

19 Oct 2021 | 2:48 PM

भोपाल, 19 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जनजातीय समाज का कल्याण ही शिवराज सरकार का ध्येय है।

आगे देखे..

राजनीति प्रियंका महिला दो अंतिम लखनऊ

19 Oct 2021 | 2:47 PM

खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर श्रीमती वाड्रा ने कहा कि इस बारे में वह सोच समझ कर फैसला लेंगी और इसकी सूचना बाकायदा दी जायेगी।

आगे देखे..
विस में घोषित योजनाओं को लागू करने में विफल रहे सीएम: नारायणस्वामी

विस में घोषित योजनाओं को लागू करने में विफल रहे सीएम: नारायणस्वामी

19 Oct 2021 | 2:40 PM

पुड्डुचेरी, 19 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री एन रंगास्वामी ने हाल ही में विधानसभा में घोषित किसी भी योजना को लागू करने में विफल रहे हैं।

आगे देखे..

भाजयुमो का उत्तरी दिनाजपुर बंद का मिलाजुला असर

19 Oct 2021 | 2:27 PM

इतहार, 19 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के उपाध्यक्ष मिथुन दास की हत्या में पार्टी के पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर बंद का मंगलवार को मिला-जुला असर देखने को मिला।

आगे देखे..

रैगांव में कांग्रेस की सभा के दौरान भीड़ की चपेट में आए पूर्व विधायक पटेल

19 Oct 2021 | 2:23 PM

सतना, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सतना जिले की रैगांव विधानसभा सीट पर उपचुनाव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ की मौजूदगी में रैगांव में सभा के दौरान भीड़ की चपेट में आने से पूर्व विधायक रामलखन पटेल जमीन पर गिर गए।

आगे देखे..
image