Sunday, Nov 17 2019 | Time 06:07 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांग्रेस ने कर्नाटक उपचुनाव के लिये छह उम्मीदवारों सूची जारी की
राज्य

पृथ्वी पर जीवन बचाने विकास के साथ पर्यावरण संरक्षण नितांत आवश्यक

04 Nov 2019 | 5:35 PM

भोपाल, 04 नवंबर (वार्ता) राज्य-स्तरीय पर्यावरण समाधान निर्धारण प्राधिकरण (सिया) के चेयरमेन राकेश श्रीवास्तव ने कहा है कि पृथ्वी पर जीवन बचाने के लिये विकास के साथ पर्यावरण संरक्षण और पर्यावरण संतुलन बनाये रखना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

आगे देखे..

हरियाणा. सभा-अध्यक्ष चुनाव दो चंडीगढ़

04 Nov 2019 | 5:35 PM

श्री गुप्ता के अध्यक्ष चुने जाने के बाद श्री खट्टर ने उन्हें बधाई दी तथा इस बात के लिये उनका आभार व्यक्त कर लिया कि उन्होंने इस जिम्मेदारी को स्वीकार कर लिया है।

आगे देखे..

चक्रवात की आशंका से मछुआरों को पालघर और ठाणे के समुद्र में नहीं जाने की सलाह

04 Nov 2019 | 5:35 PM

ठाणे, 04 नवंबर (वार्ता) अरब सागर में चक्रवात की संभावना को देखते हुए मछुआरों को अगले तीन दिनों तक पालघर और ठाणे के समुद्र मे नहीं जाने की सलाह दी गयी है।

आगे देखे..

मुआवजा राशि की सहमती के बाद शवों का हुआ पोस्टमार्टम

04 Nov 2019 | 5:34 PM

श्रीगंगानगर 04 नवंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर के सदर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक दंपति और उसकी पुत्री की मौत के मामले में बस मालिक से मुआवजा राशि दिलाने की मांग को लेकर लोगों ने आज थाने के बाहर धरना दिया।

आगे देखे..

बिना टिकट यात्रा करते रेल मंडल ने वसूला जुर्माना

04 Nov 2019 | 5:31 PM

रायपुर, 04 नवम्बर (वार्ता) दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत रायपुर रेल मंडल ने ट्रेनों में अनियमिता व बिना टिकट के यात्रा करते 471 मामलों में ढाई लाख रूपये से अधिक जुर्माना वसूला है।

आगे देखे..
बेटे और ससुर को गोली मारने के बाद खुद दी अपनी जान

बेटे और ससुर को गोली मारने के बाद खुद दी अपनी जान

04 Nov 2019 | 5:24 PM

सहारनपुर 04 नवम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के रामपुर मनिहारिन इलाके में सोमवार सुबह एक व्यक्ति ने अपने बेटे और ससुर को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..
अतिवृष्टि से नुकसान का अब तक नहीं कराया गया सर्वे: शिवराज

अतिवृष्टि से नुकसान का अब तक नहीं कराया गया सर्वे: शिवराज

04 Nov 2019 | 5:23 PM

रीवा, 04 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाते हुए आज कहा कि अतिवृष्टि से किसानों की फसलें खराब हो गयीं, लेकिन अब तक इसका सर्वे नहीं कराया गया।

आगे देखे..

राष्ट्रीय अयोध्या परिक्रमा दो अंतिम अयोध्या

04 Nov 2019 | 5:23 PM

अयोध्या के जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी सहित विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरे परिक्रमा मार्ग को बड़ी बारीकी से निरीक्षण भी किया है।

आगे देखे..

बकाया अदा नहीं करने पर 3 सी बिल्डर निदेशक सुरप्रीत सूरी गिरफ्तार

04 Nov 2019 | 5:20 PM

ग्रेटर नोएडा, 04 नवम्बर(वार्ता) दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा इलाके के दादरी क्षेत्र के उपजिलाधिकारी ने 100 करोड़ रुपए के बकाया वसूली को लेकर 3 सी बिल्डर के निदेशक सुरप्रीत सूरी को गिरफ्तार किया है ।

आगे देखे..

अयोध्या में चौदह कोसी परिक्रमा कड़ी सुरक्षा के बीच कल होगी शुरू

04 Nov 2019 | 5:20 PM

अयोध्या, 04 नवम्बर (वार्ता) मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में कल मंलवार सुबह से चौदह कोसी परिक्रमा शुरू हो रही है और इसके लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं।

आगे देखे..

प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपाइयों का प्रदर्शन

04 Nov 2019 | 5:19 PM

बैतूल 04 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल में आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

मिड-डे-मील में प्रोटीन के नाम पर अण्डे परोसना गलत-भाजपा

04 Nov 2019 | 5:18 PM

जयपुर 04 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी ने कहा है कि मध्य प्रदेश सरकार ने मिड-डे-मील में प्रोटीन के नाम पर स्कूली बच्चों को अण्डे परोसने का फैसला किया है जो सनातनी संस्कारों वाले बच्चों को धार्मिक भावनाओं को आहत पहुँचाने का ही काम किया है।

आगे देखे..
image