Wednesday, Oct 27 2021 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य
जेपी सेनानियों को पेंशन भुगतान सरकारी धन का दुरुपयोग : प्रेमचंद्र

जेपी सेनानियों को पेंशन भुगतान सरकारी धन का दुरुपयोग : प्रेमचंद्र

12 Oct 2021 | 8:36 PM

पटना 12 अक्टूबर(वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने राज्य में जेपी सेनानियों को मिलने वाली पेंशन की राशि में बढ़ोतरी को अनुचित और इसे सरकारी धन का दुरुपयोग बताते हुए इस तरह की योजना को तुरंत समाप्त करने की मांग की ।

आगे देखे..

राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष का उदयपुर दौरा

12 Oct 2021 | 8:27 PM

उदयपुर, 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास ने अपने उदयपुर प्रवास के दौरान मंगलवार को विभिन्न संस्थाओं एवं कार्यालय का दौरा किया।

आगे देखे..
प्रधानमंत्री को हस्तक्षेप कर जरूरत के अनुसार राज्यों को कोयला उपलब्ध करवाना चाहिए-गहलोत

प्रधानमंत्री को हस्तक्षेप कर जरूरत के अनुसार राज्यों को कोयला उपलब्ध करवाना चाहिए-गहलोत

12 Oct 2021 | 8:25 PM

जयपुर 12 अक्टूबर ( वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि देशव्यापी कोयले संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हस्तक्षेप करते हुए राज्यों को उनकी जरूरत के अनुसार शीघ्र कोयला उपलब्ध करवाना चाहिए।

आगे देखे..

बीएलओ से शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए लिखा पत्र

12 Oct 2021 | 8:24 PM

उदयपुर, 12 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने दोनों विधानसभा क्षेत्र के समस्त बीएलओ को अर्द्धशासकीय पत्र लिखकर शत-प्रतिशत मतदान कराने के लिए प्रेरित किया है।

आगे देखे..

प्रदेश में खाद का संकट नहीं - शिवराज

12 Oct 2021 | 8:22 PM

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि राज्य में खाद पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है और संबंधित अधिकारी उसका बेहतर ढंग से किसानों के बीच वितरण सुनिश्चित करें।

आगे देखे..

भारी मात्रा में पोस्त और अफीम सहित चार गिरफ्तार

12 Oct 2021 | 8:17 PM

श्रीगंगानगर,12 अक्टूबर (वार्ता)।

आगे देखे..

किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोप में युवक को 10 वर्ष कठोर कारावास की सजा

12 Oct 2021 | 8:08 PM

श्रीगंगानगर,12 अक्टूबर (वार्ता) श्रीगंगानगर में बालकों का लैंगिक अपराधों से सरंक्षण मामलों (पोक्सो एक्ट) की विशेष अदालत (संख्या 1) के न्यायाधीश अमित कड़वासरा ने एक किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी को आज 10 वर्ष कठोर कारावास की सजा सुनाई।

आगे देखे..

महिला से अश्लील बात करने पर उप निरीक्षक सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित

12 Oct 2021 | 8:06 PM

बैतूल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में एक महिला से अश्लील बात करने पर एक उप निरीक्षक के अलावा दो पुलिस कर्मियो को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया।

आगे देखे..

बिजली क्षेत्र में मौजूदा संकट के मुद्दे पर भी दोहरे मापदंड अपना रहे केजरीवाल:बादल

12 Oct 2021 | 8:06 PM

होशियारपुर, 12 अक्टूबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखवीर सिंह बादल ने मंगलवार को कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बिजली क्षेत्र में मौजूदा संकट के मुददे पर भी दोहरे मापदंड अपनाए हुए हैं।

आगे देखे..

सड़कों निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर रखें कड़ी नजर- भार्गव

12 Oct 2021 | 8:01 PM

भोपाल, 12 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने सड़कों के संधारण सहित अन्य निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर कड़ी नजर रखने के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियों को दिये हैं।

आगे देखे..

योगेंद्र यादव कांग्रेस के एजेंट, कांग्रेस शासित राज्य में किसानों की समस्या पर कभी नहीं बोलते : चौटाला

12 Oct 2021 | 8:01 PM

चंडीगढ़, 12 अक्टूबर(वार्ता) जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि योगेंद्र यादव को किसानों के फायदे अच्छे नहीं लगते है क्योंकि उन्हें कांग्रेस पसंद है और इसी फायदे के लिए वे राजनीतिक साजिश के तहत तीन नए कानूनों का मुद्दा हल नहीं होने दे रहे हैं।

आगे देखे..
image