Saturday, Jun 15 2024 | Time 12:31 Hrs(IST)
image
राज्य

फर्रुखाबाद में गंगा में किशोर की डूबने से मौत

21 May 2024 | 5:50 PM

फर्रुखाबाद 21 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के कादरी गेट थाना क्षेत्र के पांचाल घाट पर मंगलवार को गंगा स्नान करते समय एक किशोर की डूब कर मौत हो गई।

आगे देखे..

पूर्व सरपंच की हत्या के मामले में भाजपा का श्रीनगर में विरोध प्रदर्शन

21 May 2024 | 5:50 PM

श्रीनगर, 21 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में पूर्व सरपंच ऐजाज अहमद शेख की हाल ही में हुई हत्या के विरोध में मंगलवार को श्रीनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विरोध प्रदर्शन किया।

आगे देखे..

अनुराग के विजयी रथ को रोक पाना रायजादा के लिए होगी बड़ी चुनौती

21 May 2024 | 5:48 PM

हमीरपुर, 21 मई (वार्ता) राजनीतिक सत्ता का केंद्र और लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का गढ़ रहे हिमाचल प्रदेश के संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में इस बार भाजपा उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का विजयी रथ रोक पाना कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह रायजादा के लिए लाेहे के चने चबाने के समान होगी।

आगे देखे..
अखिलेश की जनसभा में सपा समर्थकों का उपद्रव

अखिलेश की जनसभा में सपा समर्थकों का उपद्रव

21 May 2024 | 5:48 PM

आजमगढ़ 21 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की आजमगढ़ जिले की पहली जनसभा में ही मंगलवार को बेलगाम कार्यकर्ताओं ने जमकर उपद्रव किया और जनसभा स्थल पर लगाई गई कुर्सियों को तोड़कर एक दूसरे के ऊपर फेंका ।

आगे देखे..

आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशि नहीं किया भुगतान:औजला

21 May 2024 | 5:48 PM

अमृतसर 21 मई (वार्ता) पंजाब के अमृतसर लोकसभा सीट से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी गुरजीत सिंह औजला ने मंगलवार को कहा कि राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों का जनवरी 2016 से जून 2021 तक वेतन आयोग की बकाया राशि और 12 प्रतिशत महंगाई भत्ता (डीए) की किश्त जारी नहीं की है।

आगे देखे..

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को बीस साल के कारावास की सजा

21 May 2024 | 5:47 PM

अजमेर 21 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर स्थित पोक्सो न्यायालय ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 20 साल के कारावास की सजा सुनाई हैं।

आगे देखे..

प्रचण्ड बहुमत के साथ बनेगी भाजपा की सरकार : बृजेश पाठक

21 May 2024 | 5:43 PM

जौनपुर, 21 मई (वार्ता) उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर भाजपा की शानदार जीत होगी और देश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

आगे देखे..

झूठों का ठगबंधन है सपा, बसपा और कांग्रेस: राजभर

21 May 2024 | 5:40 PM

देवरिया,21 मई(वार्ता) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस को झूठों का ठगबंधन करार देते हुए कहा कि ये ठगबंधन लोगों में अफवाह फैलाकर लोगों को बांटना चाहते हैं।

आगे देखे..

पूर्वांचल के चुनावी मंचो पर कल्पनाथ राय व मनोज सिन्हा के नाम की गूंज

21 May 2024 | 5:35 PM

मऊ/गाजीपुर, 21 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मऊ जिले की घोसी लोकसभा व गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र समेत पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में भले ही स्वर्गीय कल्पनाथ राय व कश्मीर के लेफ्टिनेंट गर्वनर मनोज सिन्हा के परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा हो, लेकिन सभी पार्टियों के मंचों पर इन दोनों नेताओं की नाम लगातार गूंज रहे हैं।

आगे देखे..

छुट्टी के आदेश का उल्लंघन करने वाले स्कूलों को नोटिस जारी

21 May 2024 | 5:33 PM

नवांशहर 21 मई (वार्ता) बढ़ते तापमान के कारण सरकारी/अर्धसरकारी/निजी/ सहायता प्राप्त/ गैर सहायता प्राप्त स्कूलों में पंजाब सरकार द्वारा छुट्टियों की घोषणा के बावजूद स्कूल खुले रखने पर जिला प्रशासन ने तीन निजी स्कूलों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

आगे देखे..

कंग, सिंगला बतायें राहुल, केजरीवाल दोस्त हैं कि दुश्मन: डॉ सुभाष शर्मा

21 May 2024 | 5:30 PM

रोपड़/ नूरपुर बेदी 21 मई (वार्ता)  श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार डॉ.सुभाष शर्मा ने मंगलवार को कहा कि श्री आनंदपुर साहिब से कांग्रेस और आप के प्रत्याशी विजेंदर सिंगला और मलविंदर कंग बतायें कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल दोस्त है या दुश्मन।

आगे देखे..
मोदी पहाड़ खोदकर चूहा निकाल लाते हैं : खड़गे

मोदी पहाड़ खोदकर चूहा निकाल लाते हैं : खड़गे

21 May 2024 | 5:21 PM

यमुनानगर, 21 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केवल बड़ी-बड़ी बातें करना जानते हैं और पहाड़ खोदकर चूहा निकाल कर लाते हैं।

आगे देखे..
image