Sunday, Feb 25 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल

मुकेश ने बद्दी में प्रभावितों के बचाव के सम्बन्ध में दिए उचित दिशा-निर्देश

03 Feb 2024 | 8:27 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सोलन ज़िला के नालागढ़ के बद्दी में आग लगने के कारण एन.आर. एरोमा कम्पनी में हुई दुःखद घटना का शनिवार को जायज़ा लिया और प्रभावितों के बचाव के सम्बन्ध में उचित निर्देश जारी किए।

आगे देखे..

सुक्खू ने पठानिया को मुख्य हाइड्रोग्राफर बनने पर बधाई दी

03 Feb 2024 | 8:22 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांगड़ा जिला के शाहपुर क्षेत्र के मूल निवासी वाइस एडमिरल लोचन सिंह पठानिया को भारत सरकार के मुख्य जल सर्वेक्षक (हाइड्रोग्राफर) का कार्यभार संभालने पर बधाई दी है।

आगे देखे..

कांग्रेस मोहब्बत की दुकान में बेच रही नफ़रत का सामानः अनुराग

03 Feb 2024 | 8:19 PM

धर्मशाला /शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा व खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने सहयोगी दलों के साथ ही न्याय करने में असमर्थ है।

आगे देखे..
सुक्खू ने बद्दी अग्निकांड पर दुःख जताया

सुक्खू ने बद्दी अग्निकांड पर दुःख जताया

03 Feb 2024 | 8:14 PM

'शिमला,03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोलन जिले के नालागढ़ क्षेत्र के झाड़माजरी की एक निजी फैक्ट्री में आग लगने की घटना पर दुःख व्यक्त किया है।

आगे देखे..

देश विकास के नये रास्तों पर नित नए आयाम छू रहाः नड्डा

03 Feb 2024 | 7:58 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आज बदली हुई परिस्थिति में देश विकास और तरक्की के नये रास्तों पर नित नए आयाम छू रहा है।

आगे देखे..

हिमाचल के शिमला सहित ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हिमपात, 504 सड़कें ठप

03 Feb 2024 | 7:43 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल में एक दिन साफ रहने के बाद मौसम फिर बिगड़ गया है।

आगे देखे..
बिलासपुर एम्स एक स्टेट-ऑफ़-द-आर्ट हॉस्पिटल के रूप में विकसित होगाः नड्डा

बिलासपुर एम्स एक स्टेट-ऑफ़-द-आर्ट हॉस्पिटल के रूप में विकसित होगाः नड्डा

03 Feb 2024 | 7:33 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार को कहा कि बिलासपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) को एक स्टेट-ऑफ़-द-आर्ट हॉस्पिटल के रूप में विकसित किया जाएगा।

आगे देखे..

चमरोड़ पत्तन में जैट स्की,मोटर पैराग्लाइडिंग, हॉट एयर बैलून शुरू करने का एलान

03 Feb 2024 | 7:10 PM

चमरोड़ पत्तन (पठानकोट), 03 फरवरी (वार्ता) पंजाब में पर्यटन क्षेत्र को और बढ़ावा देने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शनिवार को चमरोड़ पत्तन में जैट स्की, मोटर पैराग्लाइडिंग और हॉट एयर बैलून गतिविधियां शुरू करने का एलान किया।

आगे देखे..

गुरुद्वारा श्री संतोखसर साहिब के सामने विज्ञापन स्क्रीन को तुरंत हटाने की मांग

03 Feb 2024 | 7:06 PM

अमृतसर, 03 फरवरी (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने श्री हरमंदिर साहिब की ओर जाने वाली हेरिटेज रोड पर अपने विज्ञापन के लिये और अधिक स्क्रीन लगाकर स्थान के आध्यात्मिक वातावरण को बाधित करने के मुख्यमंत्री भगवंत मान के प्रयासों की कड़ी निंदा की है।

आगे देखे..

झाड़माजरी में नौ को ढॅूढने के प्रयास जारी: चौहान

03 Feb 2024 | 6:51 PM

शिमला, 03 फरवरी (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) नरेश चौहान ने शनिवार को कहा कि गत दिन सोलन जिला के बद्दी में हुई आगजनी की जांच के लिए मुख्यमंत्री के निर्देशों पर पुलिस महानिदेशक ने विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित कर दी गई है।

आगे देखे..

पंजाब में स्वदेश वापसी का दौर शुरू हो गया है, जिससे मातृभूमि छोड़ने की प्रवृत्ति पर रोक लगेगी:मान

03 Feb 2024 | 6:26 PM

चरोड़ पट्टन (पठानकोट) 03 फरवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शनिवार को प्रवासी (एन.आर.आई) समुदाय को पंजाब की अर्थव्यवस्था को दुनिया का अग्रणी राज्य बनाने के लिये अपना समर्थन देने के लिये आमंत्रित किया।

आगे देखे..

केन्द्र व राज्य सरकार युवाओ के हितों के लिए काम कर रही : आर्या

03 Feb 2024 | 6:07 PM

देहरादून, 03 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड की बाल कल्याण और खेल मंत्री रेखा आर्या ने शनिवार को देहरादून जनपदंतर्गत, सेलाकुई स्थित डीपीएसजी स्कूल में आयोजित युवा संसद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

आगे देखे..
image