Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:28 Hrs(IST)
image
मुम्बई


विस में उठाये जाने वाले मुद्दों पर आप की बैठक

चंडीगढ़ 24 नवंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी तथा उसके सहयोगी लोक इंसाफ पार्टी ने पंजाब विधानसभा के सोमवार से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में उठाये जाने वाले मुद्दों को लेकर आज यहां चर्चा की।
विपक्ष के नेता सुखपाल खेहरा ने शाम में बुलाई बैठक में अपने सहयोगी दल तथा आप के विधायकों के साथ कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जिन्हें सत्र में उठाया जाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी सदन में किसानों, गन्ने के दामों में 330 रूपये प्रति क्विंटल की बढ़ोत्तरी, दिल्ली के दयाल सिंह कालेज का नाम बदले जाने, पटियाला में खनन मामले में एसएचओ द्वारा कंपनी के जरनल मैनेजर की पिटाई, आंगनवाडी वर्करों की सामाजिक सुरक्षा ,बठिंडा तथा रोपड़ सरकारी थर्मल प्लांटों को बंद किये जाने और पंजाब के आठ सौ प्राइमरी स्कूलों को बंद करने का मामला जोरशाेर से उठायेगी ।
उन्होंने कहा कि सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की तैयारी है। वह लोगों से किये वादे पूरे नहीं किये जाने का मामला भी कांग्रेस सरकार के समक्ष उठायेंगे। वह नशे के एक मामले में फाजिल्का की अदालत द्वारा समन किये जाने के मुद्दे पर उनके साथ अमरिंदर सरकार की ओर से की जा रही राजनीतिक बदले की भावना की निंदा करते हैं और इस लड़ाई को आगे भी लड़ेंगे। वह डरकर भागने वालों में से नहीं हैं।
शर्मा.महेश.संजय
विक्रम
वार्ता
There is no row at position 0.
image