Wednesday, Sep 19 2018 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

श्रीकृष्ण मंदिर में चोरी करने के मामले में छह लोग गिरफ्तार

ठाणे 03 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के ठाणे में श्रीकृष्ण मंदिर में सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी के मामले में पुलिस ने सोमवार को जिले के दीवा से एक दम्पति सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने कहा कि कथित आरोपी 45 लाख रुपये के लूट के साथ शहर से भागने की तैयारी कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। रविवार को कथित आरोपियों ने मंदिर के पीछे का दरवाजा तोड़कर मंदिर में भगवान कृष्ण के सोने और चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गये। आरोपियों ने मंदिर में लगे सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया और तारें भी तोड़ गये।
पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर कार्रवाई शुरू की और आसपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला और अाखिर कार मुख्य आराेपी को गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस ने चोरी के सामान के अलावा आरोपियों के पास से एक कार, एक ऑटो भी जब्त किया जिससे आरोपी शहर से भागने की योजना बना रहे थे।
मुख्य आरोपी की पहचान संतोष कांबले (26) के रूप में हुई है। जब पुलिस ने कार में सवार लोगों को रुकने के लिए कहा तो मुख्य आरोपी के अन्य दो साथी भागने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने लगभग एक किलामीटर तक उनका पीछा किया और अंतत: उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने उनसे 38 लाख 50 हजार के चोरी के आभूषण और चार लाख 20 हजार की नकदी तथा छह हजार 720 रुपये के हुंडी के सिक्के उनकी कार से बरामद किये।
गिरफ्तार किये लोगों के नाम अरुण छोटेलाल सोनकर (19), रेखा संतोष कांबले (21), शहजाद नशीबअली खान (25), जुल्फिकार समीरुद्दी मंसूरी (22) और आजाद मुशख शाह (19) हैं।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image