Thursday, Jan 24 2019 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ट्रम्प ने जुआन गुआइदो को वेनेजुएला के अंतरिम राष्ट्रपति के रूप में दी मान्यता
  • सीरिया में इराकी सेना के हमले में इस्लामिक स्टेट के 43 आतंकवादी ढेर
  • रुद्रप्रयाग में बर्फबारी देखने पहुंचे कई पर्यटक फंसे
  • उत्तराखंड के गांवों में बर्फ गलाकर पानी पी रहे हैं लोग
  • जनता की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़ः दसौनी
राज्य Share

श्रीकृष्ण मंदिर में चोरी करने के मामले में छह लोग गिरफ्तार

ठाणे 03 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के ठाणे में श्रीकृष्ण मंदिर में सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी के मामले में पुलिस ने सोमवार को जिले के दीवा से एक दम्पति सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने कहा कि कथित आरोपी 45 लाख रुपये के लूट के साथ शहर से भागने की तैयारी कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। रविवार को कथित आरोपियों ने मंदिर के पीछे का दरवाजा तोड़कर मंदिर में भगवान कृष्ण के सोने और चांदी के आभूषण और नकदी लेकर फरार हो गये। आरोपियों ने मंदिर में लगे सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया और तारें भी तोड़ गये।
पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर कार्रवाई शुरू की और आसपास में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला और अाखिर कार मुख्य आराेपी को गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस ने चोरी के सामान के अलावा आरोपियों के पास से एक कार, एक ऑटो भी जब्त किया जिससे आरोपी शहर से भागने की योजना बना रहे थे।
मुख्य आरोपी की पहचान संतोष कांबले (26) के रूप में हुई है। जब पुलिस ने कार में सवार लोगों को रुकने के लिए कहा तो मुख्य आरोपी के अन्य दो साथी भागने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने लगभग एक किलामीटर तक उनका पीछा किया और अंतत: उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने उनसे 38 लाख 50 हजार के चोरी के आभूषण और चार लाख 20 हजार की नकदी तथा छह हजार 720 रुपये के हुंडी के सिक्के उनकी कार से बरामद किये।
गिरफ्तार किये लोगों के नाम अरुण छोटेलाल सोनकर (19), रेखा संतोष कांबले (21), शहजाद नशीबअली खान (25), जुल्फिकार समीरुद्दी मंसूरी (22) और आजाद मुशख शाह (19) हैं।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News

जनता की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़ः दसौनी

24 Jan 2019 | 12:12 AM

 Sharesee more..
पवार की मौजूदगी में राकांपा का दामन थामेंगे वाघेला

पवार की मौजूदगी में राकांपा का दामन थामेंगे वाघेला

23 Jan 2019 | 11:09 PM

अहमदाबाद, 23 जनवरी (वार्ता) गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय कपड़ा मंत्री शंकरसिंह वाघेला आगामी 29 जनवरी को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जायेंगे।

 Sharesee more..
image