Wednesday, Feb 20 2019 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

राजस्थान शाह प्रवास दो अंतिम जयपुर

श्री सैनी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि वह कितने भी टोटके कर ले लेकिन प्रदेश में पुन सत्ता में काबिज नही हो सकती । उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार के कारण ही न केवल राजस्थान अपितु समूचे देश में उसे सत्ताच्युत कर अपना मत पहले ही स्पष्ट कर चुकी है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता को भ्रमित करने और राज्य की भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिये ओछे हथकंडै अपना रही है और जनता के आक्रोश से उभरने के लिये कई प्रकार के टोटकाें का सहारा ले रही है 1 इसके तहत कभी मन्दिर में जा रहे हैं तो कभी पानी हाथ में लेकर कसम खाने वाला टोटका अपना रहे है।
उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा की दोनों संभागों में जनता का अपार समर्थन मिला है और यात्रा के दौरान उमड़े जनसैलाब को देखकर कांग्रेस बुरी तरह से बौखलाई हुई है ।
अजय सैनी
वार्ता
More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image