Wednesday, May 8 2024 | Time 21:13 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस में टिकट के दावेदारों का सोशल मीडिया पर सक्रिय होना अनिवार्य शर्त

भोपाल, 03 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट की चाह रखने वालों को सोशल मीडिया पर सक्रिय होना होगा। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस ने एक पत्र जारी किया है।
प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने यह पत्र जारी किया है। इसका लब्बोलुआब यह है कि टिकट देने के पहले दावेदारों की सोशल मीडिया पर पकड़ देखी जाएगी। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता को लेकर 15 सितंबर तक उनसे इसकी रिपोर्ट भी मांगी गई है।
पत्र में कहा गया है कि प्रदेश और जिले के सभी पदाधिकारी, वर्तमान विधायक और टिकट के दावेदारों की सोशल मीडिया पर सक्रियता अनिवार्य की गई है। टिकट के दावेदारों की सक्रियता का आकलन भी किया जाएगा।
इसके अनुसार टिकट के दावेदार का फेसबुक पेज, ट्विटर एकाउंट और वाट्सएप पर सक्रिय होना अनिवार्य है। फेसबुक पेज पर 15 हजार लाइक्स, ट्विटर पर पांच हजार फॉलोअर्स और सभी के पास बूथ के लोगों के वाट्सएप ग्रुप होना जरूरी हैं।
इसमें कहा गया है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के सभी ट्वीट को रिट्वीट एवं लाइक करना और फेसबुक के सभी पाेस्ट को शेयर एवं लाइक करना, इन लोगों के लिए आवश्यक है।
पत्र में निर्देशित किया गया है कि सभी लोग ट्विटर, फेसबुक और वाट्सएप की जानकारी प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया और आईटी सेल को 15 सितंबर तक उपलब्ध कराएं।
सुधीर
वार्ता
More News
कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

08 May 2024 | 9:06 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस-भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) गठबंधन भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय है और उनका शासन मॉडल ‘शून्य शासन’ का पर्याय है।

see more..
image