Saturday, Nov 17 2018 | Time 02:08 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सुप्रीम कोर्ट ने जुल्फी बुखारी की नियुक्ति पर सरकार से जवाब मांगा
राज्य Share

सड़क हादसे में भोजपुरी गायिका स्वाति पांडे समेत चार घायल

औरंगाबाद 04 सितम्बर (वार्ता) बिहार में औरंगाबाद जिले के बारून थाना क्षेत्र के सिरीस गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर आज दो वाहनों की टक्कर में भोजपुरी गायिका स्वाति पांडे समेत चार लोग घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भोजपुरी गायिका स्वाति पांडे अपने पिता तथा सह कलाकारों के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने जिले के देव प्रखंड के एक गांव में जा रही थी कि तभी सिरीस गांव के निकट अचानक एक ट्रैक्टर से उनकी गाड़ी टकरा गई। हादसे में स्वाति के अलावा उनके पिता दयानंदन पांडे के अलावा दो अन्य लोग घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घायलों को जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जप्त कर लिया है
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

16 Nov 2018 | 11:04 PM

पुड्डुचेरी,16 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को यहां स्थित राजनिवास में पत्रकारों के साथ ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ मनाया।

 Sharesee more..
पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

16 Nov 2018 | 10:32 PM

जयपुर,16 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार में मंत्री रहे रामकिशाेर सैनी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल हो गये। वह दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।

 Sharesee more..
image