Tuesday, Nov 20 2018 | Time 03:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • स्टालिन ने पलानीस्वामी की तुलना नीरो से की
  • पाकिस्तान की कृष्णा कोहली प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
राज्य Share

अपहृत छात्र 12 घंटे में सकुशल मुक्त

मुंगेर, 04 सितम्बर (वार्ता) बिहार में मुंगेर शहर के बासुदेवपुर पुलिस आउट पोस्ट के वसंत विहार कॉलोनी से आज सुबह अपहृत किये गये छात्र विशाल कुमार को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर सकुशल मुक्त करा लिया।
पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने यहां बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद छानबीन में मिले साक्ष्यों के आधार पर विशेष पुलिस टीम अपहृत छात्र की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। उन्होंने बताया कि इस दौरान विशेष टीम ने एक संदिग्ध ठिकाने से विशाल को देर शाम सकुशल मुक्त करा लिया।
उल्लेखनीय है कि मुंगेर शहर के बसंत विहार कॉलोनी स्थित एक कोचिंग संस्थान के नजदीक से मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने छात्र विशाल (15) को हथियार का भय दिखाकर अपहरण कर लिया था। अपहृत छात्र शहर के चण्डी स्थान शेरपुर मोहल्ले का रहने वाला है। वह सरकारी नन्द कुमार उच्च विद्यालय में दसवीं वर्ग का छात्र है ।
इस बीच अपहृत छात्र के दादा उपेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि विशाल के ममेरी बहन से कुछ छात्र छेड़खानी करते थे और मोबाइल पर गंदी बात करते थे। इस बात को लेकर विशाल ने उन्हें मना किया था जिसे लेकर तीन दिन पूर्व मारपीट भी हुई थी और प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी। मामले के अभियुक्त विशाल पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि आज सुबह उसका पोता दोस्त के साथ साइकिल से कोचिंग संस्थान पढ़ने जा रहा था तभी उसका अपहरण कर लिया गया।
सं.सतीश उमेश
वार्ता
More News
राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

19 Nov 2018 | 11:00 PM

गुवाहाटी 19 नवंबर (वार्ता) वायु सेना के उप प्रमुख एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने सोमवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर विवाद का असर वायु सेना की छवि पर नहीं पड़ेगा।

 Sharesee more..
image