Wednesday, May 8 2024 | Time 20:19 Hrs(IST)
image
राज्य


बेकार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हो जाती हैं ब्लॉकबस्टर : नवाजउद्दीन

मुंबई 06 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड में संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि कभी -कभी बेकार फिल्में भी ब्लॉकबस्टर हो जाती हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जब उनसे फिल्मों के चयन के बारे में यह पूछा गया कि वह किस फिल्म का हिस्सा बनना ज्यादा पसंद करेंगे। ऐसी फिल्में जो तारीफ बटोरतीं हो या जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती हो। इस पर नवाज ने कहा , “मेरी फिल्में कुछ ऐसे लोग देंखे जो सिनेमा को जानते हैं तो मुझे ज्यादा खुशी होगी। वरना, आजकल तो सुपरस्टार्स की बेकार सी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हो जाती है।
नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा, जो फिल्म को समझते हैं, उनकी तारीफ मायने रखती है। आजकल स्टार्स की बेकार फिल्में भी सुपरहिट हो जाती है क्योंकि ऐसे बहुत लोग हैं जो सिर्फ सिनेमा देखने जाते हैं लेकिन उन्हें फिल्म की कोई समझ नहीं है। ज्यादातर लोग थियेटर से बाहर निकलते ही भूल जाते हैं कि उन्होंने क्या देखा था। लेकिन फिल्म हिट हो जाती है। लेकिन यदि सिर्फ दो ऐसे व्यक्ति भी मेरी फिल्म की सराहना कर देंगे, जिन्हें इसकी समझ हो.. तो मुझे खुशी होगी।”
प्रेम आशा
वार्ता
More News
भाजपा सरकार को नहीं है कोई खतरा, कार्यकाल पूरा करेगी:सैनी

भाजपा सरकार को नहीं है कोई खतरा, कार्यकाल पूरा करेगी:सैनी

08 May 2024 | 8:05 PM

सिरसा 08 मई (वार्ता) हरियाणा सरकार से तीन निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापिस लेने पर अपनी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने साफ किया है कि बेशक विपक्षी दल सरकार के खिलाफ कितने ही मंसूबे पाल ले मगर हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है। हमारी सरकार निर्बाध तरीके से अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

see more..
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image