Sunday, Apr 21 2019 | Time 01:52 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में सड़क दुर्घटना, चार लोगों की मौत
  • काबूल में मंत्रालय के दफ्तर में हमला करने वाले दो हमलावरों की मौत
  • जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग केवल रविवार को आम वाहनों के लिए बंद रहेगा
राज्य


बेकार फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हो जाती हैं ब्लॉकबस्टर : नवाजउद्दीन

मुंबई 06 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड में संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी का कहना है कि कभी -कभी बेकार फिल्में भी ब्लॉकबस्टर हो जाती हैं।
नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जब उनसे फिल्मों के चयन के बारे में यह पूछा गया कि वह किस फिल्म का हिस्सा बनना ज्यादा पसंद करेंगे। ऐसी फिल्में जो तारीफ बटोरतीं हो या जो बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती हो। इस पर नवाज ने कहा , “मेरी फिल्में कुछ ऐसे लोग देंखे जो सिनेमा को जानते हैं तो मुझे ज्यादा खुशी होगी। वरना, आजकल तो सुपरस्टार्स की बेकार सी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट हो जाती है।
नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा, जो फिल्म को समझते हैं, उनकी तारीफ मायने रखती है। आजकल स्टार्स की बेकार फिल्में भी सुपरहिट हो जाती है क्योंकि ऐसे बहुत लोग हैं जो सिर्फ सिनेमा देखने जाते हैं लेकिन उन्हें फिल्म की कोई समझ नहीं है। ज्यादातर लोग थियेटर से बाहर निकलते ही भूल जाते हैं कि उन्होंने क्या देखा था। लेकिन फिल्म हिट हो जाती है। लेकिन यदि सिर्फ दो ऐसे व्यक्ति भी मेरी फिल्म की सराहना कर देंगे, जिन्हें इसकी समझ हो.. तो मुझे खुशी होगी।”
प्रेम आशा
वार्ता
More News
सिन्हा जांच से बचने लगा रहे हैं आरोप - सलूजा

सिन्हा जांच से बचने लगा रहे हैं आरोप - सलूजा

20 Apr 2019 | 11:30 PM

भोपाल, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के आरोपों पर पलटवार करते हुए आज कहा कि श्री सिन्हा राज्य सरकार पर आरोप लगाकर जांच से बचने का प्रयास कर रहे हैं।

see more..
image