Friday, Apr 26 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य


इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

इलाहाबाद, 07 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के सोरांव क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी है।
सोरांव क्षेत्राधिकारी जीतेन्द्र गिरी ने शुक्रवार को यहां बताया कि सोरांव थाना क्षेत्र के हाइवे के पास बिगहिया गांव निवासी विमल चंद्र पाण्डेय के घर में देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने विमल चंद्र पाण्डेय की पत्नी कमलेश्वरी देवी (52), बेटी किरन (32), दामाद प्रताप नारायण (35) और नाती विराट (06) धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गये।
श्री गिरी ने बताया कि अपराधियों ने घर में घुसकर लूटपाट भी की है। अभी यह कहना मुश्किल है कि लूटपाट के उद्देश्य से ही अपराधियों ने परिजनों की हत्या की है। यह भी हो सकता है किसी से घरेलू अदावद या फिर संपत्ति काे लेकर किसी से विवाद हो और उसी के कारण हत्या की गयी हो।
उन्होंने बताया कि सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल और उसके आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर कुत्तों का खोजी दस्ता और फारेंसिक टीमें भी पहुंचकर अपना काम कर रही हैं।
इस सिलिसले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।
दिनेश प्रदीप सोनिया
वार्ता
More News
बंगाल के संदेशखाली में एनएसजी का तलाशी अभियान

बंगाल के संदेशखाली में एनएसजी का तलाशी अभियान

26 Apr 2024 | 9:28 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में संदेशखाली के सरबेरिया में रिमोट संचालित रोबोट और दो खोजी कुत्तों की मदद से एक खाली घर की तलाशी शुरू की।

see more..
image