Friday, Apr 26 2024 | Time 11:20 Hrs(IST)
image
राज्य


जम्मू में कई नेता भाजपा में शामिल हुए

जम्मू 07 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में राजौरी के सुंदरबनी इलाके से कई कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष रवीन्द्र रैना के उपस्थिति में शुक्रवार को पार्टी में शामिल हो गये।
श्री रैना ने कहा कि केंद्र सार्वजनिक-केन्द्रीकृत दृष्टिकोण और केन्द्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सुशासन से प्रभावित होकर कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के नेता पार्टी में शामिल हुए हैं। कांग्रेस के नेता राजिन्दर शर्मा और पूर्व पार्षद पप्पू शाह, पंच से नेशनल कांफ्रेंस के अशोक कुमार शर्मा, सुरजीत सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद जुगल किशोर शर्मा, राज्य महासचिव युद्धवीर सेठी, राज्य कोषाध्यक्ष चन्द्र मोहन गुप्ता, प्रभारी राकेश महाजन, जिला अध्यक्ष कैप्टन सोम दत्त और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हो गये।
श्री रैना ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत किया और इसको ऐतिहासिक क्षण बताते हुए कहा कि कई अन्य राजनीतिक दलों के सक्रिय कार्यकर्ता और सामाजिक समूह के कार्यकर्ता पार्टी की निस्वार्थ नीतियों से प्रभावित होकर तेजी से भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि समाज और देश में सकारात्मक विकास में भूमिका निभाने के लिए लोग पार्टी में शामिल होने के लिए आतुर हैं।
उन्होंने यह भी कहा कि ये कार्यकर्ता पार्टी में अपने इलाकों में पार्टी को सुदृढ़ करने में और सहायता करेंगे। श्री रैना ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी में शामिल नवागंतुक पार्टी गतिविधियाें में तेजी लाने के लिए अथक प्रयास करेंगे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा आगामी चुनावों में सभी सीटों पर विजय का पताका लहरायेगी।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटे में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में छह सीटों पर दो घंटे में औसतन 14 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 11:02 AM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छह संसदीय सीटों पर आज सुबह सात बजे मतदान प्रारंभ होने के बाद शुरूआती दो घंटों के दौरान औसतन 13.82 प्रतिशत मतदान होने की खबर है।

see more..
यूपी की आठ सीटों पर नौ बजे तक 11.67 फीसदी मतदान

यूपी की आठ सीटों पर नौ बजे तक 11.67 फीसदी मतदान

26 Apr 2024 | 10:56 AM

लखनऊ 26 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये सुबह नौ बजे तक 11.67 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था।

see more..
image