Wednesday, Jun 26 2019 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • यमन में सेना से संघर्ष में छह हाउती लड़ाके ढ़ेर
राज्य


मध्यप्रदेश के पश्चिमी हिस्से में तेज बारिश के आसार

भोपाल 08 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पश्चिमी हिस्से में आने वाले आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान भारी वर्षा होने की चेतावनी मौसम विभाग ने दी है।
स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश में मौसम को प्रभावित करने वाले चार प्रकार के सिस्टम बने होने के कारण प्रदेश के नीमच, मंदसौर, रतलाम, आगर, शाजापुर, उज्जैन, देवास, शिवपुरी, श्योपुरकला एवं गुना जिले में कहीं-कहीं तेज बारिश हो सकती है।
विभाग के अनुसार भोपाल, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद, ग्वालियर एवं चंबल संभाग में आने वाले अनेक स्थानों पर बारिश या गरज चमक के साथ बौछारे पड़ने का अनुमान है। साथ ही जबलपुर, रीवा, सागर व शहडोल संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा या गरज चमक की स्थिति के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।
पिछले 24 घंटो के दौरान राज्य में दो दर्जन से अधिक स्थानों पर बारिश हुई। प्रदेश के रीवा, जबलपुर, सागर, चंबल व ग्वालियर संभागों के जिलों में अधिकांश स्थानों पर, होशंगाबाद, उज्जैन व भोपाल संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर तथा इंदौर संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर वर्षा दर्ज किया गया।
वहीं राज्य के आधा दर्जन स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की खबर मिली है। अनेक स्थानों पर थोड़े समय के लिए रूक-रुक कर वर्षा हुई। एक दर्जन से अधिक स्थानों पर आसमान में बादलों ने डेरा जमाकर रखा है। सुबह से ही अनेक स्थानों पर बदली छाई हुई है।
प्रदेश की राजधानी भोपाल में कल देररात से सुबह 12 बजे तक हल्की से मध्यम बारिश दर्ज किया गया। इसके बाद आसमान में बादल छाए रहे। यह स्थिति भोपाल शहर के अलावा आसपास कई स्थानों पर रहा। अगले चौबीस घंटों के दौरान ऐसे ही स्थिति होने का अनुमान है।
नाग
वार्ता
More News
मेघवाल ने सैनी के निधन पर जताया शोक

मेघवाल ने सैनी के निधन पर जताया शोक

25 Jun 2019 | 11:20 PM

बीकानेर, 25 जून (वार्ता) केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद मदनलाल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

see more..
सरकार प्रदेश की तरक्की के लिए हरसम्भव प्रयास में जुटी-गहलोत

सरकार प्रदेश की तरक्की के लिए हरसम्भव प्रयास में जुटी-गहलोत

25 Jun 2019 | 11:17 PM

बांसवाड़ा 25 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश की तरक्की के लिए हरसंभव प्रयासों में जुटी हुई है।

see more..
शिव सेना और कांग्रेस के दो विधायकों को कल्याण रेलवे स्टेशन में लूटा

शिव सेना और कांग्रेस के दो विधायकों को कल्याण रेलवे स्टेशन में लूटा

25 Jun 2019 | 11:03 PM

ठाणे, 25 जून (वार्ता) मुंबई से सटे ठाणे जिला के कल्याण रेलवे स्टेशन में कल शिव सेना और कांग्रेस के दो विधायकों को अज्ञात व्यक्ति ने लूट लिया।

see more..
मुंबई की बेस्ट बस का न्यूनतम किराया पांच रूपये होगा

मुंबई की बेस्ट बस का न्यूनतम किराया पांच रूपये होगा

25 Jun 2019 | 10:20 PM

मुंबई, 25 जून (वार्ता) मुंबई में बेस्ट की बसों में दैनिक यात्रियों की संख्या इजाफा करने के उद्देश्य से बस का न्यूनतम किराया न्यूनतम 8 रूपये से घटाकर पांच रूपये कर दिया गया है।

see more..
image