Thursday, May 9 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य


महागठबंधन दे सकता है भाजपा का झटका : राजभर

महागठबंधन दे सकता है भाजपा का झटका : राजभर

लखनऊ 08 सितम्बर (वार्ता) सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को कहा कि विपक्ष का महागठबंधन बनने की दशा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मुश्किले बढ सकती है।

श्री राजभर ने यहां पत्रकारों से कहा “ यह कटु सत्य है कि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस ने अगर हाथ मिला लिया तो भाजपा का कठिन समय शुरू हो जायेगा। ”

पिछडा वर्ग एवं दिव्यांग विकास मंत्री ने हालांकि यह साफ नही किया कि उनका मतलब लोकसभा चुनाव पूर्व महागठबंधन से है अथवा उत्तर प्रदेश में लगभग साढे तीन साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से है।

श्री राजभर ने कहा कि भाजपा से उन्हे अब तक कुछ हासिल नही हुआ हालांकि इस दौरान उन्होने अपनी पार्टी के कार्यालय के लिये कई बार गुहार लगायी। मंत्री को इस बात का भी दर्द है कि उन्हे भाजपा द्वारा आयोजित अन्य पिछडा वर्ग सम्मेलन में आमंत्रित नही किया गया।

पिछले महीने श्री राजभर ने राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुये कहा था कि मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदल कर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन कर देने से गाडियाें को सही समय पर चलाने में मदद नही मिलने वाली है।

image