Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, चार गिरफ्तार

पटना, 08 सितम्बर ( वार्ता) बिहार में शराब माफियाओं के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने आज बेगूसराय और मुजफ्फरपुर जिले से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।
बेगूसराय से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार उत्पाद विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर ढाला के निकट घेराबंदी कर एक ट्रक, दो मालवाहक और एक पिकअप भान से 500 कार्टन विदेशी शराब बरामद की। जिला उत्पाद अधीक्षक अजय शंकर सहाय ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि समस्तीपुर की ओर से ट्रक और अन्य वाहनों से शराब की बड़ी खेप लायी जा रही है। इसी आघार पर टीम ने राष्ट्रीय उच्च पथ पर घेराबंदी कर शराब बरामद की है।
श्री सहाय ने बताया कि पुलिस को देखते ही तस्कर और लाइनर मौके से फरार हो गये। बरामद शराब 13 हजार 296 बोतल हैं जिनकी कीमत करीब 50 लाख रुपये है। उन्होंने बताया कि हरियाणा निर्मित शराब उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार लायी जा रही थी। पुलिस ने वाहनों को जब्त कर लिया है।
उमेश.सूरज
जारी वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image